श्रीमती मालाराज लक्ष्मी शाह के लिये मुख्यमंत्री टीसीआर ने जनसभा को संबोधित किया

Pahado Ki Goonj

पुरोला/उत्तरकाशी,
लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी टीहरी लोकसभा की सांसद और वर्तमान भाजपा प्रत्याशी रानी लक्ष्मी शाह के लिये उत्तराखंड के मुख्यमंत्री टीसीआर पुरोला में एक जनसभा को संबोधित कर लोगों से भाजपा प्रत्याशी के लिये वोट मांगकर मोदी को फिर से पीएम बनाने की अपील कर विपक्ष पर कटाक्ष किया.
हांलाकि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का जनता पर प्रभाव ज्यादा सही नहीं है?
सीएम रावत ने नगर निकाय चुनाव में उत्तरकाशी के रामलीला मैदान में जब भाजपा प्रत्याशीयों के लिये वोट मांगे थे तो जनपद उत्तरकाशी की भाजपा नगर पालिका नौगांव की मात्र एक सीट जीती वह तब जब प्रत्याशी की अपनी लोकप्रियता थी?
ऐसे में भाजपा के दो विधायकों की साक भी दाव पर है?
उत्तराखंड की यदि बात करें तो राज्य ने पांच सांसद दिल्ली भेजे लेकिन संसद की पटल पर पहाड़ के विकास की बात नहीं हुई युवाओं को रोजगार देने की बात नहीं हुई आज पहाड़ मूलभूत विकास का रोना रो रहा है?
मौजूदा रावत सरकार भी उत्तराखंड के विकास करने में नाकाम साबित हो रही है?
सरकारी दफ्तरों के हालात बेहद खराब हैं भ्रष्टाचार रुकने का नाम नहीं ले रहा है तो कैसी डबल इंजन की सरकार?
ऐसे में पहाड़ की जनता तो पुच्छेगी कि पांच सांसदो का विकास कहां है।दूसरी ओर मोरी विकास खण्ड के आठ गाँव मोटर मार्ग से16 किमी दूर पैदल चलकर जाते हैं वहां की जनता चुनाव का बहिष्कार करने के लिए तैयार है। बीजेपी के लिए सुरवात में राह आसान नहीं दिखाई देरहि है।

 

Next Post

भुवन चंद्र खंडूरी को स्वास्थ्य कारणों से रक्षा समिति के अध्यक्ष पद से हटाया-श्याम जाजू प्रभारी

देहरादून: भाजपा मुख्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान भी भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू को भी इस मुद्दे पर मीडिया के तमाम सवालों का सामना करना पड़ा। जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि भुवन चंद्र खंडूरी को स्वास्थ्य कारणों से रक्षा समिति के अध्यक्ष पद […]