शाहरूख खान पर ‘हंगामा करने’, ‘रेलवे संपत्ति’ को नुकसान पहुंचाने का केस दर्ज

Pahado Ki Goonj

बता दें कि शाहरूख पर ये केस उस समय दर्ज किया गया जब वह रईस के प्रमोशन करने के दौरान कोटा रेलवे स्टेशन पर थे और वहां हंगामा खड़ा हो गया साथ ही उनपर रेलवे की संपति को हानि पहुंचाने का भी मामला दर्ज है
इस बात की जानकारी एक GRP अधिकारी ने दी. रेलवे कोर्ट के निर्देश पर जीआरपी ने यह केस दर्ज किया. रेलवे कोर्ट ने कोटा रेलवे स्टेशन पर स्टॉल लगाने वाले एक विक्रेता की अपील पर यह निर्देश दिया.

अपनी शिकायत में विक्रम सिंह ने आरोप लगाया है कि 23 जनवरी को जब शाहरुख अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कोटा रेलवे स्टेशन पहुंचे, तब वहां बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक जमा हो गए.

इसके कारण रेलवे स्टेशन पर काफी अफरातफरी मच गई. विक्रम का यह भी आरोप है कि जब ट्रेन की कोच के दरवाजे पर खड़े थे, तब उन्होंने वहां जमा लोगों की ओर कुछ उछाला था. इसे लेने के लिए लोगों के बीच होड़ लग गई.

इस हंगामे के कारण विक्रम की रेहड़ी पलट गई और उसपर रखे सामान को भी नुकसान पहुंचा. विक्रम का कहना है कि इस घटना में उन्हें भी चोट पहुंची.

Next Post

पाकिस्तान में चैनलों को भारतीय फिल्म दिखाने की अनुमति

‘द न्यूज इंटरनेशनल’ की रिपोर्ट के अनुसार, अदालत ने सोमवार को पेमरा के 2002 अध्यादेश को रेखांकित किया, जिसके तहत पाकिस्तानी टेलीविजन चैनल पर भारतीय फिल्मों को दिखाने की अनुमति दी गई थी. न्यायमूर्ति सैयद मंसूर अली शाह ने यह आदेश लियो कम्युनिकेशन और अन्य चैनलों द्वारा टेलीविजन पर भारतीय […]

You May Like