लोगों ने किया प्रदर्शन,अफगानिस्तान में लगे पाक विरोधी नारे

Pahado Ki Goonj
अफगानिस्तान के दक्षिणी हेलमंड प्रांत की राजधानी लश्करगढ़ को आतंकवादी प्रायोजित राज्य के रूप में पाकिस्तान को उजागर करने के उद्देश्य से 21 फरवरी को पाकिस्तान का विरोधी विरोध हुआ।

नई दिल्ली। अफगानिस्तान में पाक विरोधी नारे लगाते हुए लोगों ने सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन किया। अफगानिस्तान के लश्करगढ़ जैसे इलाकों में पाकिस्तान का जमकर विरोध हआ।

अफगानिस्तान के दक्षिणी हेलमंड प्रांत की राजधानी लश्करगढ़ को आतंकवादी प्रायोजित राज्य के रूप में पाकिस्तान को उजागर करने के उद्देश्य से 21 फरवरी को पाकिस्तान का विरोधी विरोध हुआ। प्रदर्शनकारियों ने अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी को पाकिस्तान पर युद्ध घोषित करने को कहा है। उन्होंने कहा है कि यदि युद्ध घोषित किया गया तो अफगान तालिबान पाकिस्तान सेना के खिलाफ लड़ेंगे।

वहीं, इस पर नागरिक समाज के सदस्यों ने कहा है कि वे अफगानिस्तान को पाकिस्तानी आतंकवादियों और सेना के हाथों बर्बाद करने की अनुमति नहीं देंगे।

पाकिस्तानी कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने बलूचिस्तान और अन्य क्षेत्रों में आतंकवाद के आरोपों पर अफगान नागरिकों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है जबकि दूसरी तरफ, पाकिस्तान ने नंगेर और कुनार में रॉकेट और मिसाइलों को निकाल दिया है।

Next Post

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना भारत पहुंचीं, पीएम मोदी ने किया स्वागत

करीब सात वर्ष के बाद हसीना भारत आईं हैं। प्रधानमंत्री पद पर अपने इस कार्यकाल के दौरान हसीना की यह पहली द्विपक्षीय भारत यात्रा है। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना शुक्रवार को भारत की चार दिन की यात्रा पर दिल्ली पहुंचीं। हवाई अड्डे पर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी […]

You May Like