रेलवे क्रासिंग पर दो लाश मिलने से सनसनी

Pahado Ki Goonj

उधमसिंहनगर।ं रुद्रपुर में रेलवे क्रॉसिंग पर दो लाश मिलने से हड़कंप मच गया। यहां सड़क हादसे में दो युवकों की मौत होने की खबर भी है। मौके पर पहंुची पुलिस ने मृतकों के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही के लिए भेजा है।
मिली जानकारी के अनुसार रुद्रपुर में रेलवे क्रॉसिंग पर दो लाश मिलने से हड़कंप मच गया। यहां सड़क हादसे में दो युवकों की मौत होने की खबर भी है। रुद्रपुर में सिंह कॉलोनी के पास रेलवे क्रॉसिंग के किनारे दो शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतकों की पहचान राजीव निवासी रम्पुरा और मनोज कुमार निवासी असगोली द्वाराहाट के रूप में हुई है। बताया गया कि दोनों देर रात वहां घूमते देखे गए थे। कोतवाल केसी भट्ट ने बताया कि संभवतः दोनों बाघ एक्सप्रेस की चपेट में आए थे। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है। मौके पर पहुची पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Post

दून के विभिन्‍न क्षेत्रों से दो शव मिलने से सनसनी

देहरादून। देहरादून के विभिन्‍न क्षेत्रों से दो शव मिलने से हड़कंप मच गया। पहला अंबीवाला टी स्‍टेट में एक मानव कंकाल मिला, जबकि बांसवाड़ा के जंगलों में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला। पुलिस ने दोनों शवों को कब्‍जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। […]

You May Like