मोदी ने पिछड़ा वर्ग समिति विधेयक पारित न होने के लिए विपक्ष को जिम्मेदार ठहराया

Pahado Ki Goonj

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर राज्यसभा में विधेयक के पारित न होने को लेकर अपनी व्यथा जाहिर की। भाजपा की ओर से जारी वक्तव्य में मोदी के हवाले से कहा गया है, “यह विधेयक पिछड़ा वर्ग के लिए न्याय सुनिश्चित करेगा और सामाजिक रूप से उन्हें सशक्त बनाने में भी मददगार साबित होगा।” मोदी ने कहा कि वह विधेयक पर विपक्षी दलों के रुख से हैरान हैं।

मोदी ने कहा, “यह हैरान करने वाला है कि विधेयक राज्यसभा में पारित नहीं हो सका। यह अन्य पिछड़ा वर्ग पर एक संसदीय समिति की सिफारिश के बाद हुआ है। यहां तक कि सभी दलों के सांसदों ने मुझसे मिलकर अनुरोध किया था कि इस मुद्दे पर संविधान में संशोधन किया जाए।” मोदी ने भाजपा सांसदों से इस मामले पर विपक्षी सांसदों को मनाने का आग्रह किया और कहा, “इस तरह की नकारात्मक राजनीति कर पिछड़ा वर्ग को उनके अधिकारों से वंचित रखना खेदजनक है।”

Next Post

महात्‍मा गांधी के पौत्र ने, जाधव के लिए पाक के राष्ट्रपति को लिखा खत

महात्मा गांधी के पोते गोपाल कृष्ण गांधी ने कहा, ‘‘मैं आपसे अपील करता हूं कि आप सेना और सरकार की अत्यंत अमानवीयता, कठोरता और नैतिक खोखलेपन पर विचार करें जो बदले की भावना के तहत एक व्यक्ति का जीवन ले रहा है।’’ पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल गोपालकृष्ण गांधी ने पाकिस्तान […]

You May Like