महिलाओं ने की शराब की दुकान में तोड़फोड़, किया आग के हवाले

Pahado Ki Goonj

चिन्यालीसौड़(उत्तरकाशी) नगर क्षेत्र के पीपलमंडी नगुण में शराब की दुकान खुलने पर स्थानिय महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा। महिलाओं ने शराब की बोतलें फोड़ डाली। साथ ही दुकान को आग के हवाले कर दिया। नगर क्षेत्र नेशनल हाइवे में लंबे समय से अंग्रेजी शराब की दुकान संचालित हो रही थी। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर नेशनल हाइवे से शराब की दुकान 500 मीटर दूर खोलने को लेकर प्रशासन व शराब व्यवसायी प्रयास में थे।

इसका स्थानीय महिलाओं की ओर से विरोध किया जा रहा है। शराब व्यवसायियों ने पीपलमंडी हिलान्स के पास शराब की दुकान खोल दी। इसकी भनक लगते ही महिलाएं मौके पर पहुंच गई। गुस्साई भीड़ ने शराब की दुकान में रखी10 पेटी शराब नष्ट कर दी। साथ ही दुकान को आग के हवाले कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे नगरपालिका अध्यक्ष शूरवीर रांगड़ व तहसीलदार चंदन सिंह राणा ने महिलाओं को समझाया ओर आश्वाशन दिया कि नगर क्षेत्र में शराब की दुकान नहीं खोली जाएगी। इस पर महिलाएं शांत हुई।

Next Post

आडवाणी बाबरी विध्वंस साजिश का हिस्सा नहीं थे : कुलकर्णी

आडवाणी के खिलाफ लगे आरोप को आधारहीन करार देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के इस दिग्गज नेता ने बाबरी विध्वंस को लेकर अफसोस प्रकट किया था और इसे अपने जीवन का सबसे दुखद दिन करार दिया था। मुंबई आधारित थिंकटैंक ‘आब्जर्वर रिसर्च फाउंडेशन’ के प्रमुख और भाजपा नेता लालकृष्ण […]

You May Like