बीएसएफ के जवान को नम आंखों से दी अंतिम विदाई

Pahado Ki Goonj

बागेश्वर, गरुड़ तहसील के बड़ेत निवासी बीएसएफ के जवान गोविंद राम पार्थिव शरीर जैसे ही उनके पैतृक गांव पहुंचा, वैसे ही उनके घर में कोहराम मच गया। सैन्य सम्मान के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी गई।
भारत की अंतराष्ट्रीय सीमा राजस्थान के बाड़मेर में तैनात बीएसएफ के एएस आई गोविंद राम (50 वर्ष) की मंगलवार को ड्यूटी के दौरान हृदयगति रुकने से मौत हो गई थी।
उनका शव गांव पहुंचने पर परिजनों समेत ग्रामीणों ने उनके अंतिम दर्शन किए। इसके बाद उनकी शवयात्रा बागेश्वर सरयू गोमती तट पर पहुंची। सरयू तट पर बीएसएफ के जवानों ने उन्हें अंतिम सलामी दी। चिता को मुखाग्नि उनके ज्येष्ठ पुत्र चंदन कुमार ने दी।
उनके निधन पर सांसद अजय टम्टा, विधायक चंदन राम दास, पूर्व विधायक ललित फर्सवाण, ब्लॉक प्रमुख भरत फर्सवाण, कनिष्ठ प्रमुख प्रकाश कोहली, ज्येष्ठ प्रमुख जगदीश कुनियाल, जिला पंचायत सदस्य शिव सिंह बिष्ट ने गहरा शोक व्यक्त किया।
यह भी पढ़ें: 261 जांबाजों ने देश रक्षा की खाई कसम, भारतीय सेना में हुए शामिल
यह भी पढ़ें: जवानों ने ली देश की आन, बान व शान की रक्षा की कसम

Next Post

उत्तराखंड में बिजली का झटका, टैरिफ में होगी बढ़ोत्तरी

देहरादून, सरकार ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में मामूली राहत भले ही दी हो, लेकिन साथ में बिजली टैरिफ बढ़ाने का रास्ता साफ कर जनता को झटका भी दिया है। राज्य की 1252 मेगावाट की नौ बड़ी जलविद्युत परियोजनाओं से उत्पादित बिजली पर रायल्टी और सेस की वसूली के मानक बदलने […]

You May Like