पाकिस्तान सेंसर बोर्ड ने ‘टाइगर जिंदा है’ को प्रदर्शित करने की मंजूरी नहीं दी

Pahado Ki Goonj

कराची। अभिनेता सलमान खान-कैटरीना कैफ के अभिनय वाली जासूसी पृष्ठभूमि पर आधारित ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म पाकिस्तान में प्रदर्शित नहीं होगी। देश के सेन्ट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर से फिल्म प्रदर्शित करने को लेकर अनुमति नहीं मिलने के बाद ऐसा हुआ है। पाकिस्तान में फिल्म के प्रदर्शन की वितरण अधिकार जियो फिल्मस के पास है। सेंसर से मंजूरी मिलने के बाद ही जियो फिल्मस इस फिल्म को प्रदर्शित कर सकती है लेकिन अब 22 दिसंबर को इस फिल्म के प्रदर्शित होने की संभावना नहीं है।

‘एक था टाइगर’ फिल्म को भी पाकिस्तान में प्रदर्शित करने की अनुमति नहीं मिली थी। सूत्रों ने बताया कि सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, नेशनल हिस्ट्री एंड लिटरेरी हैरिटेज ने सीबीएफसी की सिफारिश को लेकर फिल्म को अनापत्ति प्रमाणपत्र देने से इंकार कर दिया।फिल्म को मंजूरी नहीं मिलने का कारण कथित रूप से पाकिस्तान संबंधित दृश्य है।

Next Post

सुविधा: अब मोबाइल से ही बुक कर सकते हैं रेलवे का जनरल टिकट

इंटरसिटी से लखनऊ जाने वाले मुसाफिरों को अब वापसी के लिए लखनऊ स्टेशन की टिकट खिड़की पर लंबी लाइन में धक्के खाने की जरूरत नहीं है। अब यात्री अपने मोबाइल से ही चालू टिकट बुक कर सकते हैं। रेलवे ने चालू टिकट भी मोबाइल पर बुक करने के लिए यूटीएस […]

You May Like