लापता सचिव मामले को लेकर मंत्री रेखा आर्या पर साधा निशाना

Pahado Ki Goonj

अल्मोड़ा। राज्यमंत्री रेखा आर्य और उनके विभागीय अधिकारी के साथ विवाद मामले में उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी ने कहा सरकार के एक मंत्री को अपने ही विभाग के नौकरशाह के खिलाफ झूठा मुकदमा करना पड़ रहा है. ऐसे मंत्री का पद पर रहने का कोई औचित्य नहीं है। उन्हें मंत्री पद से इस्तीफा देना चाहिए।
अल्मोड़ा में पत्रकारों से बात करते हुए उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष ने कहा कि नौकरशाह से विवाद के बाद अब रेखा आर्य को नैनीसार में किये पूर्व सीएम हरीश रावत के अत्याचार की याद आ रही है। जिस वक्त नैनीसार में पूर्ववर्ती सरकार ने दमन किया वह तब विधायक रहते हुए भी चुप रहीं। उन्होंने कहा राज्मयमंत्री के सोमेश्वर विधानसभा क्षेत्र के नैनीसार, डांडाकांडा, बाबुरखोला व मझखाली का पूरा क्षेत्र प्रभावशाली भू-माफिय की अराजकता से त्रस्त है। मगर, फिर वे कई सालों से इस मामले में मौन हैं। उन्होंने कहा मंत्रियों को यह गलतफहमी नहीं होनी चाहिए कि चुनाव जीतने के बाद माफिया को संरक्षण देने जैसे मामले से जनता से छुप जाते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि आज उत्तराखंड के प्राकृतिक संसाधनों को लूटने वाले भू-माफिया को भाजपा संरक्षण दे रही है। उन्होंने कहा प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस बस केवल राजनीति कर रहे हैं, उन्हें जनता के हितों से कोई लेना देना नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने मंत्रियों द्वारा अधिकारियों की सीआर लिखने का किया समर्थन

देहरादून। बाल विकास मंत्री रेखा आर्य और विभागीय निदेशक के बीच विवाद के बाद अब उत्तराखंड में अधिकारियों के वार्षिक चरित्र पंजिका (सीआर) में मंत्रियों के हस्तक्षेप की चर्चाएं तेज हो गईं हैं। इस मामले को लेकर कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने चर्चा का नया विषय छेड़ दिया है। सतपाल […]

You May Like