एक्सक्लूसिव: भाजपा विधायक की जमकर पिटाई पब्लिक से फैले तो हुआ सुतान

Pahado Ki Goonj

एक्सक्लूसिव: भाजपा विधायक की जमकर पिटाई। पब्लिक से फैले तो हुआ सुतान

उत्तराखण्ड के एक चर्चित विधायक शनिवार रात को नैनीताल में फल व्यापारियों से भिड़ गए, जहां उनके साथ अज्ञात युवकों ने ज्यादती कर दी मामला पुलिस तक पहुंचा और माफीनामे के बाद बात रफा दफा हो गई।
नैनीताल के मल्लीताल स्थित ए-वन चौराहे पर एक फल की दुकान में पपीता खरीदने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद में एक तरफ एक चर्चित विधायक और उसका गनर और दूसरी तरफ दो युवक थे। विवाद में फल विक्रेता भी कूद पड़ा।

विवाद बढा और कहा जा रहा है कि विधायक जी ने स्थानीय आम लोगों को “मैं विधायक हूं, तुम सभी को देख लुंगा” कह दिया। रात लगभग साढ़े दस बजे हुई इस घटना के बाद स्थानीय लोग एकत्रित होते गए।

भीड़ में किसी ने विधायक की बातों से नाराज होकर उनपर हाथापाई कर दी। इसके बाद तो सभी ने विधायक पर हाथ साफ किया।

विधायक इनदिनों नैनीताल में हाई कोर्ट के समीप रुके हुए हैं। बताया जा रहा है कि एकत्रित भीड़ ने सांवले रंग के तंदुरुस्त विधायक जो भगवे कुर्ते और सफेद पैजामे में थे, दौड़ा दौड़ाकर पीटा।

विधायक का गनर भी सिविल कपड़े(लाल ट्रैक सूट)पहने हुए था, जिससे अपने को विधायक कहने वाले व्यक्ति को पहले उत्तर प्रदेश का होने का शक जाहिर किया जा रहा था। गढ़वाल मंडल के उक्त भाजपा विधायक जी मल्लीताल कोतवाली पहुंचे जहां से एक एस.आई.और कुछ कांस्टेबल घटनास्थल पर गए। मारपीट करने वाले युवक फरार हो गए। मामला बढ़ता देख विधायक ने सब्जी व्यापारी के माफी मांगने के बाद लिखित शिकायत नहीं दर्ज की गई।

Next Post

जिलाधिकारी सी.रविशंकर के जनता से मिलने की सराहना हो रही है

देहरादून , जिलाधिकारी कार्यालय द्वारा  दिनांक 29 जून 2019अवगत कराया था कि जिलाधिकारी सी रविशंकर प्रत्येक कार्य दिवस में कलक्ट्रेट कार्यालय में प्रातः 11 बजे से 01 बजे तक आम जनमानस से मिलेंगे तथा उनकी समस्याओं का निराकरण प्राथमिकता से सुनिश्चित करायेगे। यह खबर जनपद में आग की तरह फैल गई […]

You May Like