आपसे निवेदन इस पोस्ट को मदद,शेयर ज़रूर करें

आपसे निवेदन इस पोस्ट को शेयर ज़रूर करें-

देश सेवा करने वाले सैनिक बाहुल्य उत्तराखंड के इस बालक की मदद के लिए पहाड़ को होना होगा एक

आदित्य की जंग में हम सब हो संग

जिंदगी के लिए मौत से लड़ रहा आदित्य

पांच बहनों का इकलौते भाई को आपके सहयोग की दरकार

पाँच बहनों का इकलौता भाई 16 वर्षीय आदित्य पिछले दो साल से चंडीगढ़ के पीजीआई में जिंदगी की जंग लड़ रहा है। उसे बोन मेरो की जरूरत है। उसकी बहन निधि उसे बोन मैरो देने के लिए तैयार है लेकिन बोन मैरो के आपरेशन के लिए बारह से पंद्रह लाख रुपये की जरूरत है।

आदित्य के पिता अजयपाल नेगी खच्चर व्यवसायी हैं, लेकिन पिछले दो वर्षों से अजय ने अपने बेटे के इलाज के लिए सभी खच्चर भी बेच दिये हैं और उनका परिवार भुखमरी के कगार पर है। बेटे आदित्य की जिंदगी बचाने के लिए लाचार पिता दर-दर ठोकरें खा रहा है और मदद के लिए गुहार लगा रहा है, लेकिन रकम बड़ी है और कुछ ही लोग मिलकर यह राशि नहीं जुटा सकते हैं। ऐसे में जरूरत है कि आदित्य की जिंदगी बचाने के लिए सभी अपना सहयोग करें और आदित्य की जंग में शामिल हों।

हाल में जिस तरह से लोगों ने अनुष्का बेटी को बचाने में सहयोग किया है उसी तरह से उम्मीद है कि आप लोग आदित्य के लिए भी सहयोग करेंगे। जो लोग आर्थिक सहयोग नहीं कर सकते हैं वो निधि और आदित्य के लिए दुआ जरूर करें।

मदद हेतु ……
नाम- निधि
खाता संख्या-35486450037
IFSC CODE SBIN0007131
शाखा- भारतीय स्टेट बैंक सुमाड़ी भरदार ( ग्राम सौंराखाल, जखोली ब्लॉक ( जनपद- रुद्रप्रयाग ) उत्तराखंड। उक्त बैंक खाता आदित्य की बहन निधि का है जो अपना बोन मैरो ट्रांसप्लांट कर अपने इकलौते भाई आदित्य को नयी जिंदगी देने जा रही है।

अधिक जानकारी के लिए आप चंडीगढ़ में रह रहे कमल सिंह बागडी के मोबाइल नंबर ‭+91 99881 11191‬ पर संपर्क कर सकते हैं। इसके साथ ही आप मुझसे (मोहित डिमरी) भी मेरे फ़ोन नम्बर 9627792143 पर जानकारी ले सकते हैं।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *