पुरोला नगरपंचायत पुरोला को जाम की समस्या से मुक्त करने के लिए बड़ी पहल

Pahado Ki Goonj

पुरोला नगरपंचायत पुरोला को जाम की समस्या से मुक्त करने के लिए बड़ी पहल। आज उपजिलाधिकारी पूरण सिंह राणा ने पुरोला नगरपंचायत के अधिशासी अधिकारी के साथ बैठक कर पुरोला को स्वछ एवम साफ रखवाने के साथ साथ ,पुरोला में जाम की समस्या से निपटने के लिए बाईपास रोड ओर नगर के अंतर्गत खाली पड़ी जमीन में पार्किंग बनवाने हेतु विस्तृत चर्चा करते हुए,शासन को पार्किंग हेतु धन मुहैया करवाने के लिए पत्र प्रेषित भी किया।

उन्होंने बताया कि अतिक्रमण हटाने के बाद बहुत सुधार हुआ लेकिन हरकीदून, प्रसिद्ध महासू देवता मंदिर और हिमांचल के लिए यही आने जाने का मुख्य मार्ग है जिसकारण आये दिन नगर क्षेत्र में जाम की समस्या बढ़ती जा रही है, स्कूली बच्चों,बुजुर्गों एवम महिलाओं को बाजार में आवागमन में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है जिसके चलते प्रशासन को भी आये दिन कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है।उन्होंने बताया कि पार्किंग के लिए जगह भी चिन्हित की जा चुकी है जिसकी डी0पी0आर0 भी शासन को भेज दी गयी है धन आवंटन होने पर शीघ्र पार्किंग बनाई जाएगी।

Next Post

हल्द्वानी बारिश और आपदा को लेकर कुमाऊं में पुलिस 24 घण्टे अलर्ट पर

हल्द्वानी- बारिश और आपदा को लेकर कुमाऊं में पुलिस 24 घण्टे अलर्ट पर आईजी पूरन सिंह रावत ने बताया की धारचूला, मुनस्यारी और कपकोट क्षेत्र आपदा के लिहाज से बेहद संवेदनशील एनडीआरएफ और एसडीआरएफ सहित जल पुलिस पूरी तरह से अलर्ट पर पहाड़ से मलबा गिरने वाले संवेदनशील मार्गों पर […]

You May Like