राष्ट्रीय निशानेबाजी में तीर्थनगरी की आस्था ने जीता कांस्य पदक

Pahado Ki Goonj

ऋषिकेश : राष्ट्रीय रायफल संघ के तत्वावधान में आयोजित 61वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी प्रतियोगिता- 2017 में एयर पिस्टल महिला वर्ग में ऋषिकेश की आस्था शर्मा ने कांस्य पदक जीतकर तीर्थनगरी का नाम रोशन किया।

केरल के त्रिवेंद्रम में 61वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी प्रतियोगिता में ऋषिकेश की गन एंड गन शूटिंग अकादमी की ओर से आस्था शर्मा सहित रमन अग्रवाल, आशीष कर्नवाल, सुखदेव जोशी, आनंद व नेहा ने भी क्वालीफाई किया था। आस्था शर्मा ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रीय स्तर पर कांस्य पदक अपने नाम किया।

गन एंड गन शूटिंग अकादमी की ओर से योगेश पैन्यूली ने बताया कि अकादमी की आस्था शर्मा, नेहा व आनंद को आगामी अंतरराष्ट्रीय टीम के ट्रायल के लिए भी चुना गया है।

राष्ट्रीय रायफल संघ के लाइफ चेयरमैन व पूर्व खेल मंत्री नारायण सिंह राणा ने चार माह के अल्प समय में अकादमी की उपलब्धि के लिए शुभकामाएं दी। उन्होंने आगे भी इसी तरह के प्रदर्शन की आशा जताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लैंसडाउन वन प्रभाग के डीऍफ़ओ सन्तराम के काले कारनामे

“जागो उत्तराखण्ड” द्वारा लैंसडाउन वन प्रभाग के डीऍफ़ओ सन्तराम द्वारा भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा कोटद्वार की जिला अध्यक्ष ममता थपलियाल देवरानी द्वारा अपने लकड़ी कारोबारी पिता को विभागीय मन्त्री की मदद से अंधाधुन्द हरे पेड़ कटान की स्वीकृति दिलाने में हुए भ्रस्टाचार की परतें खुलनी शुरू हो गयी […]

You May Like