सीडीएस बिपिन रावत के निधन पर कांग्रेस मुख्यालय में शोकसभा

Pahado Ki Goonj

देहरादून। तमिलनाडु के कुन्नूर में सेना के हेलिकॉप्टर क्रैश में सीडीएस जनरल बिपिन रावत का निधन हो गया। पूरा देश जनरल बिपिन रावत को नमन कर रहा है। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में शोक सभा आयोजित की गई, जिसमें प्रदेश प्रभारी देवेंद्र रावत, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल और पूर्व मुख्ममंत्री हरीश रावत ने जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि अर्पित की।
इस मौके पर पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा है कि हिमालय जैसी उत्तराखंडियत की समग्रता से आभासित उत्तराखंडी शौर्य के राष्ट्रीय प्रतीक पुरुष दिवंगत जनरल बिपिन रावत को नमन। उन्होंने कहा कि सीडीएस बिपिन रावत को उत्तराखंड अपनी माटी का तिलक देकर विदा करता है। बिपिन रावत अमर रहे.तो वहीं, उत्तराखंड कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि जनरल बिपिन रावत, उनकी धर्मपत्नी सहित 13 लोगों के निधन से अपूर्णीय क्षति हुई है। कार्यक्रम में कांग्रेस नेताओं ने दिवंगत जनरल बिपिन रावत के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित कर देश के प्रति उनकी निष्ठा, अमूल्य योगदान एवं उपलब्धियों का स्मरण किया।

Next Post

शीतकालीन सत्र में बिपिन रावत के नाम पर बड़े शिक्षण संस्थान का नाम रखने का प्रस्ताव पेश

देहरादून। शीतकालीन सत्र के पहले दिन सदन में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सहित सभी सदस्यों द्वारा दिवंगत सीडीएस जनरल रावत और शहीद हुए अन्य 11 सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गई। सदन में हर किसी ने अपनी शोक संवेदनाएं शहीदों के प्रति रखीं। वहीं, पूरे सदन ने एकमत होकर यह प्रस्ताव […]

You May Like