एनएसयूआई ने फूंका पुतला

Pahado Ki Goonj

देहरादून। एनएसयूआई द्वारा आज केन्द्रीय मानव संसाधन मंत्री डा. रमेश पोखरियाल निशंक, उच्च शिक्षा मंत्री डा. धन सिंह रावत एंव कुलपति गढ़वाल विश्वविघालय का संयुक्त पुतला एस्लेहाल पर दहन किया गया।
इस अवसर पर एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष मोहन भण्डारी ने कहा कि राज्य केन्द्रीय विश्वविघालय हमारे ही राज्य के छात्रकृछात्राओं के साथ सौतेला व्यवहार कर रहा है। राज्य के अर्धसरकारी महाविघालय डीएवी, डीबीएस, एमकेपी व एसजीआरआर महाविघालय गढ़वाल विश्वविघालय के छात्र अलग व संबद्व महाविघालय के छात्र छात्राएं 1500 अतिरिक्त शुल्क का भुगतान करेंगे। उन्होने कहा कि राज्य सरकार अपने प्रदेश के छात्र छात्राओं के साथ ऐसा सौतेला व्यवहार कैसे होने दे रही है जबकि एमएचआरडी मंत्री भी उत्तराखण्ड के ही रहने वाले है। कहा कि राज्य की उच्च शिक्षा खस्ताहाल स्थिति में है। इस अवसर पर प्रदेश सचिव आयुष गुप्ता, सौरभ मंमगाई सहित कई छात्र मौजूद रहे।

Next Post

कांग्रेस ने नोटबंदी के दिन को बताया काला दिन

ऋषिकेश। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि 8 नवंबर का यह दिन भारत में काले दिन के रूप में जाना जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी संबंधी तुगलकी फरमान के बाद गरीब और मध्यम वर्ग के लोगों ने अनेक परेशानियां झेली हैं। उन्होंने कहा कि […]

You May Like