मारिया शारापोवा ने सच्चाई की कठिन लड़ाई लड़ी

Pahado Ki Goonj

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, कैलिफोर्निया के रांचो मिराज में आयोजित हुए एएनए ‘इंस्पाइरिंग वुमेन इन स्पोर्ट्स’ सम्मेलन में मौजूद शारापोवा ने यह बात कही। शारापोवा ने कहा, “मैंने सच्चाई के लिए बहुत कठिन लड़ाई लड़ी है। जब तक आपकी कोई सबसे प्यारी चीज कुछ समय के लिए आपसे दूर नहीं चली जाती, तब तक आपको एहसास नहीं होता है कि आप उससे कितना प्यार करते हैं।” उल्लेखनीय है कि रूस की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा अप्रैल में होने वाले पोर्श ग्रां प्री. टेनिस टूर्नामेंट से 15 माह के डोपिंग प्रतिबंध के बाद टेनिस जगत में वापसी करेंगी।

पांच बार की ग्रैंड स्लैम विजेता शारापोवा पर प्रतिबंधित दवा ‘मेल्डोनियम’ के इस्तेमाल को लेकर दो साल का प्रतिबंध लगाया गया था। लेकिन, खेल पंचाट न्यायालय (सीएएस) ने उन पर लगे प्रतिबंध की अवधि बाद में घटा कर 15 माह कर दी थी।

Next Post

शिवसेना ने जबरन बंद कराईं केएफसी समेत 500 मीट की दुकानें

शिवसेना की गुरुग्राम इकाई के अध्यक्ष गौतम सैनी ने कहा, ‘‘हमने केएफसी समेत मांस की दुकानों के मालिकों और फास्ट फूड विक्रेताओं से कहा है कि वह नवरात्रि खत्म होने तक अपनी दुकानें बंद रखें। इसके अलावा हर मंगलवार को भी दुकान बंद रखने को कहा गया है।’’ उन्होंने दुकान मालिकों […]

You May Like