जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका ने देर रात शहर की सड़कों का निरीक्षण किया

Pahado Ki Goonj

देहरादून दिनांक 03 जुलाई 2023, जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका ने देर रात शहर की सड़कों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
जिलाधिकारी ने राजपुर रोड, राजपुर रोड से क्रॉस मॉल रोड, ईसी रोड से होते हुए सहस्त्रधारा क्रॉसिंग पर निरीक्षण कर रही हैं। जो कि अभी आईटी पार्क होते हुए कैनाल रोड से राजपुर रोड तक निरीक्षण करेंगी। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने लोनिवि प्रांतीय खंड/ निर्माण खंड, स्मार्ट सिटी के अधिकारियों को निर्देशित किया कि सड़कों के गड्डे भरान के कार्यों मैं किसी प्रकार की लापरवाही ना हो। उन्होंने ड्रेनेज सिस्टम के कार्यों को पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने निर्देशित किया कि सड़कों पर जलभराव ना हो इसके लिए उचित व्यवस्थाएं की जाए तथा सड़कों पर गड्ढे ना रहे जहां पर गड्ढे हैं वहां पर गड्डे भरकर पैच वर्क कर लिया जाए ताकि आमजन को परेशानी ना हो तथा किसी प्रकार की दुर्घटना घटित ना हो। इसका विशेष ख्याल रखा जाए।
निरीक्षण के दौरान लोक निर्माण विभाग निर्माण खंड एवं प्रांतीय खंड के अधिकारी सहित स्मार्ट सिटी के अधिकारी मौजूद रहे। जिला अधिकारी का निरीक्षण अभी गतिमान है जो कि देर रात तक चलेगा।

Next Post

जोशीमठ में पशुओं को बीमारी से बचाने के लिए टीकाकरण करने के लिए जिला अधिकारी चमोली को ज्ञापन दिया

जोशीमठ,  जनपद चमोली जिले में मवेशियों पशुओं गाय, भैंस, बकरी पालन कर रहे स्थानीय लोगों ने कहा कि बीमारी के कारण मवेशी मर रहे है जिससे महामारी बिमारी फैलने के कारण हो सकते है । वहीं स्थानीय प्रशासन  के साथ-साथ  जिला अधिकारी ने तत्काल  जिला पशुचिकित्साधिकारी को उपचार  करने के […]

You May Like