धारचूला विधायक धामी भाजपा में हो सकते हैं शामिल

Pahado Ki Goonj

देहरादून। धारचूला के विधायक हरीश धामी के भाजपा में जाना लगभग तय माना जा रहा है। धारचूला, गोरीछाल व अन्य ब्लाक अध्यक्षों सहित सभी ने कांग्रेस की प्राथमिकता सदस्यता और पदों से त्यागपत्र दे दिए हैं। क्षेत्र में कांग्रेस छोडऩे वालों का सिलसिला जारी है।
विधायक धामी से भाजपा में शामिल होने की बात पूछी गई तो तो उन्होंने स्पष्ट तो कुछ नहीं कहा। पर यह कहते हुए संकेत दिया कि उनको जिताने वाली जनता और पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं चाहेंगे वही वह करेंगे। धामी ने कांग्रेस पर अपनी उपेक्षा का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में उनकी लगातार उपेक्षा हो रही है। पूर्व में जब कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी का गठन हुआ तो उन्हें जो पद मिला था उसमें सबसे नीचे उनका नाम था। बाद में भी उन्हें केवल नाममात्र का पद दिया गया।विधायक धामी ने कहा कि कांग्रेस पूर्व सैनिकों व उनके आश्रितों के प्रति नकारात्मक सोच रखती है। उनकी उपेक्षा करती है। वह स्वयं पूर्व सैनिक परिवार से हैं। उनके स्व. पिता ने 1971 का भारत पाक युद्ध लड़ा था। कांग्रेस ने हमेशा सैनिक पृष्ठभूमि वाले परिवारों की उपेक्षा की है।

Next Post

दो झोपड़ियों में लगी भीषण आग,मवेशियों सहित लाखों का सामान खाक

काशीपुर। शहर में बीते देर रात दो झोपड़ियों में आग लग गई। बताया जा रहा है कि आग लगने से दर्जनभर से अधिक बकरियों और आधा दर्जन से अधिक मुर्गियां समेत झोपड़ियों में खड़ी बाइक, शादी के लिए एकत्र सामान, नकदी जलकर राख हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंचे […]

You May Like