योग ऋषि मुनियों के पुरुषार्थ की निशानी और प्राचीन भारतीय परम्परा की स्वस्थ रहने की कहानी

Pahado Ki Goonj

टिहरी गढ़वाल (पहाड़ों की गूंज )चन्द्रशेखर पैन्यूली;  हमारे ऋषि मुनियों के पुरुषार्थ की निशानी और प्राचीन भारतीय परम्परा की शानदार कहानी और वर्तमान सन्तो और  नरेन्द्र मोदी सरकार के सहयोग से सयुंक्त राष्ट्र द्वारा सबसे लंबे दिन 21 जून यानी आज योग के विश्व गुरु भारत सहित पूरे 193 देशों में मनाए जाने वाले योग महापर्व की आप सभी को बहुत बहुत शुभकामनाए,सम्पूर्ण विश्व इस कोरोना नामक महामारी से जल्द उभरे और सभी स्वस्थ और आरोग्य रहें ।

आगेपढें

🙏🙏🙏🌹🌹🌹जय बद्रीविशाल hindi ,english भाषा में अपील पढ़ें अपने बहुमूल्य सुझाव hindi ,english 8अगस्त2021 तक भेजयेगा ,अपने समाचार पत्र एंव न्यूज पोर्टल पर लीड खबर ,लेख बना कर प्रकाशित किजयेगा । जनता की राय भी जानकर प्रकाशित किजयेगा ।

समाचार पढ़ने के लिए लिंक स्पर्श किजयेगा
संपादक,संयोजक जीतमणि पैन्यूली #7983825336

देश मे लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ को संवैधानिक दर्जा देने के लिए 8अगस्त तक सभी पत्रकार संघठन ,पत्रकार, सुझाव भेजें

 

योग हमे प्रकृति से जुड़े रहने और स्वस्थ्य जीवन जीने की शिक्षा देता है साथ ही संभावनाओ को सम्भव बनाने और निरोगी काया का भी वरदान देता है। सातवें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की आप सभी को सपरिवार बहुत बहुत शुभकामनाएं।आप सभी स्वस्थ रहें, निरोग रहे और लम्बा जीवन जिएं ऐसी कामना करता हूँ,देश के सभी योगियों को प्रणाम करता हूँ।आज हम सभी के लिए गर्व और उत्साह का दिन है।सातवें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की हमारी तरफ से पुनः आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं।भारत माता की जय।
आगेपढें

Next Post

उत्तराखंड के कुमाऊँ क्षेत्रो में क्यों आते है ज्यादा भूकंप, जानिए

उत्तराखण्ड आपदा देश उत्तराखंड के कुमाऊँ क्षेत्रो में क्यों आते है ज्यादा भूकंप, जानिए क्या है इसकी वजह? उत्तराखंड राज्य के धारचूला क्षेत्र में समय-समय पर भूकंप के झटके महसूस होते रहे हैं। जिसे देखते हुए धारचूला क्षेत्र में आने वाले भूकंप को लेकर वाडिया इंस्टीट्यूट ऑफ हिमालयन जियोलॉजी के […]

You May Like