HTML tutorial

पथरी पुलिस की दो टूक सांप्रदायिक माहौल खराब किया तो जाएंगे, जेल नशे के खिलाफ पथरी पुलिस की बड़ी कार्रवाई खेल 

Pahado Ki Goonj

पथरी पुलिस की दो टूक सांप्रदायिक माहौल खराब किया तो जाएंगे, जेल नशे के खिलाफ पथरी पुलिस की बड़ी कार्रवाई खेल

थानाध्यक्ष पथरी द्वारा एक गोष्ठी का आयोजन किया गया लोगों की ली गई राय

दिनांक 6/10/2024  पुरुषोत्तम खरोला,को थाना अध्यक्ष रविंद्र कुमार पथरी द्वारा थाना पथरी पर क्षेत्र के ग्राम प्रधान , क्षेत्र पंचायत, वार्ड मेंबर व क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यक्तियों के साथ गोष्ठी की गई।गोष्ठी में आने वाले त्योहार दशहरा, दिपावली ,भैया दूज के संबंध में विचार विमर्श किया गया । इसके साथ ही लोगों को नशे से दूर रहने की हिदायत दी गई व गोकशी करने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी सभी लोगों को एकजुट होने का आह्वान किया गया, तथा पुलिस ने कहा कि सभी लोगों के साथ पुलिस हर समय खडी रहेगी तथा ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस का हर संभव सहयोग करने की बात कही गई ,पुलिस द्वारा क्षेत्र के लोगों को विश्वास दिलाया गया कि पुलिस आपकी सहायता के लिए सदैव तत्पर रहेंगे गोष्ठी में आए हुए व्यक्तियों द्वारा अपने-अपने विचार रखे गए तथा पुलिस को अपना पूर्ण सहयोग देने की बात कही है इसके साथ ही थानाध्यक्ष पथरी रविंद्र कुमार द्वारा सख्त हिदायत दी गई अगर क्षेत्र में सांप्रदायिक माहौल खराब करता है तो उसके खिलाफ संबंधित व्यक्तियों के विरुद्ध कड़ी कड़ी कार्यवाही की जाएगी । क्षेत्र से आये प्रतिनिधियों से हुए सभी ग्राम प्रधानों से अपील की गई की, वह अपने-अपने ग्राम पंचायत में सुनसान इलाके व चौराहों पर सी सी टीवी कैमरा लगवाना लगवाना चाहिए ताकि हमको और ग्रामीणों को इसमें पुलिस को सहयोग मिले सके सुनिश्चित करें।

आगे पढ़ें

नशे के खिलाफ पथरी पुलिस की बड़ी कार्रवाई

कच्ची शराब की दर पकड़ अभियान के तहत दिनारपुर सहदेवपुर मार्ग पर बंबा फैक्ट्री के पीछे गन्ने के खेत में कच्ची शराब की एक भट्टी पकड़ी जिसमें 20 लीटर कच्ची शराब एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार किया गया गिरफ्तार अभियुक्त संजीव पुत्र हरफूल निवासी दिनारपुर थाना पथरी तथा दो अभियुक्त फरार इंद्र पुत्र हरफूल निवासी दिनारपुर कृष्ण पुत्र इन्दर निवासी दिनारपुर जिनकी पुलिस टीम तलाश रही है तथा गिरफ्तार अभियुक्त कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

पुलिस टीम

1= कांस्टेबल राकेश नेगी

2= कांस्टेबल नारायण सिंह

3= कांस्टेबल अजीत तोमर
4= कांस्टेबल ब्रह्मदेव जोशी

Next Post

साइबर हैकिंग मामले में एनआईए की टीम पहुंची दून

साइबर हैकिंग मामले में एनआईए की टीम पहुंची दून देहरादून। सीसीटीएनएस प्रोजेक्ट पर साइबर अटैक के मामले की जांच के लिए केन्द्र गृह मंत्रालय ने एनआईए की टीम को दून भेजा। जिसने अपनी जांच शुरू कर दी है। आज नीलेश आनंद भरणे, पुलिस महानिरीक्षक, अपराध एवं कानून व्यवस्था, उत्तराखंड एवं […]

You May Like