विधायक समेत तीन भाजपा नेताओं पर एससीएसटी और मारपीट का केस दर्ज

रुद्रपुर, उधमसिंह नगर : विधायक राजकुमार ठुकराल पर लगे मारपीट के आरोप में पुलिस ने विधायक समेत तीन भाजपा नेताओं पर एससीएसटी और मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।

ट्रांजिट कैंप, शिवनगर निवासी एक व्यक्ति की 15 साल की पुत्री बीते दिनों लापता हो गई थी। इस मामले में उसने इंदिरा कालोनी निवासी रामकिशोर उर्फ श्याम के 17 साल के पुत्र पर अपनी पुत्री को भगा ले जाने की तहरीर सौंपी थी। साथ ही किशोर के पिता, मां और बहनों पर भी उसका साथ देने का आरोप लगाया था। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। साथ ही दोनों की तलाश शुरू कर दी थी। किशोर के पिता रामकिशोर उर्फ श्याम ने बताया कि उन्होंने जैसे तैसे दोनों को शुक्रवार दोपहर घर बुला लिया था।

इसके बाद वे लोग पंचायत के लिए विधायक राजकुमार ठुकराल के घर चले गए, जहां आपसी सहमति न होने पर दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया था।

रामकिशोर उर्फ श्याम ने तहरीर सौंप आरोप लगाया था कि पंचायत में विधायक राजकुमार ठुकराल और दिलीप अधिकारी और किरन सरदार पर उनके नाबालिग पुत्र से मारपीट कर दी।

जब बीच बचाव को उनकी पत्नी माला देवी पुत्री पूजा, सोनम और आरती गई तो उनसे भी विधायक राजकुमार ठुकराल ने गालीगलौज कर मारपीट की। इससे उसकी पत्नी और पुत्रियां घायल हो गई। साथ ही साथ में आए रिश्तेदारों से भी मारपीट की गई। तहरीर पर कारवाई करते हुए पुलिस ने तीनों पर एससीएसटी, मारपीट और गालीगलौच का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *