डंपर की चपेट में आने से स्कूटी सवार युवक की मौत

देहरादून। अमित ग्राम गुमानीवाला के पास देर रात डंपर की चपेट में आने से एक स्कूटी सवार युवक की मौत हो गयी। युवक देहरादून का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
बता दें कि ऋषिकेश श्यामपुर बाईपास पर अमित ग्राम गुमानीवाला के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक युवक की जान चली गयी। दरअसल, एक स्कूटी सवार युवक बाईपास से गुजर रहा था। इसी दौरान युवक डंपर की चपेट में आने की वजह से मौत हो गयी। मृतक की पहचान हेमंत सेमवाल के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक युवक ऋषिकेश में रहकर रेस्टोरेंट संचालित करता था। अमित ग्राम गुमानीवाला के पास बाई पास पर हुए इस हादसे की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बहरहाल, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रेस्क्यू ऑपरेशन तीसरे दिन भी जारी… 5 शव निकाले गए
देहरादून। पिथौरागढ़. रविवार की रात बादल फटने की वजह से तांगा गांव में आई तबाही के बाद रेसक्यू ऑपरेशन तीसरे दिन भी जारी रहा। एसडीआरएफ एसडीआरएफ,एनडीआरएफ, आईटीबीपी और पुलिस की टीमें सर्च ऑपरेशन में जुटी हैं। अब तक 5 शवों को बरामद कर लिया गया है। 6 लोग अब भी लापता हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। रविवार रात तांगा में बादल फटा था ।जिसके बाद 11 लोग भारी मलबे में दफन हो गए थे। स्थानीय विधायक हरीश धामी के साथ डीएम और एसपी ने भी घटनास्थल का दौरा किया। विधायक हरीश धामी ने पूरे आपदा प्रभावित गांव को विस्थापित करने की मांग की है। तीन दिन से लगातार यहां सर्च और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। रविवार रात बादल फटने से पत्थर कोट का गैला गांव में भी मलबा आया था और 3 लोगों की मौत हो गई थी।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *