प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कर्तव्य, सेवा और विकास की त्रिवेणीः बंशीधर भगत

देहरादून। भाजपा उत्तराखंड के प्रदेशाध्यक्ष बंशीधर भगत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर आज यमुना कालोनी में हरसिंगार का पौधा लगाया। हरसिंगार धार्मिक मान्यताओं का वृक्ष है, जिसका औषधीय महत्व भी है।
इस अवसर पर विचार व्यक्त करते हुए प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि लौह पुरुष सरदार पटेल के पदचिन्हों पर चलने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कर्तव्य, सेवा तथा विकास की त्रिवेणी बने हुए हैं। उन्होंने देश को जो ऊंचाई दी है वह अब तक संभव नहीं थी। प्रदेश अध्यक्ष भगत ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक सरकार के मुखिया के तौर पर अपने कामों से अपने देशवासियों के सम्मान के लिए समर्पित किया है। उनके कामों के कारण देश को अंतरराष्ट्रीय प्रतिष्ठा हासिल हुई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में भारत सामाजिक आर्थिक, वैज्ञानिक और तकनीकी विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। उत्तराखंड से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विशेष लगाव है। इसका प्रमाण उनके द्वारा उत्तराखंड को दी गई विशेष परियोजनाएं हैं, जिनके माध्यम से प्रदेश विकास के पथ पर तेजी से आगे बढ़ रहा है।
कोरोना महामारी से पूरी तरह स्वस्थ होकर प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत 17 सितंबर से पार्र्टी कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं। भाजपा प्रधानमंत्री जन्मदिन पर विभिन्न सेवा कार्र्या का आयोजन व प्रधानमंत्री के जीवन पर स्लाइड शो कर रही है। प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा है कि चुनाव के दौरान हमारा नारा था उत्तराखण्ड को अटल जी ने बनाया है, मोदी जी संवारेंगे। यह बात पूरी तरह शतकृप्रतिशत खरी उतर रही है। डबल इंजन सरकार में उत्तराखण्ड विकास के निरंतर नए आयाम छू रहा है। प्रदेश अध्यक्ष ने बंशीधर भगत ने कहा कि 12 हजार करोड़ रुपए की ऑल वेदर रोड योजना हो या विश्व प्रसिद्ध चार धामों तक रेल के माध्यम से पहुंचने का सपना, सब पूरा हो रहा है।
इस विशेष कार्यक्रम में कैंट विधायक हरबंस कपूर उपस्थित थे। उनके साथ ही साथ प्रदेश कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल, सीताराम भट्ट, रतन चैहान, सतेंदर नेगी, भाजयुमो उपाध्यक्ष सचिन गुप्ता, बबलू बंसल, पी एल सेठ विशेष रूप से उपस्तिथ थे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *