बरेली उत्तरप्रदेश की खबरें

 Sumit Ku Bareli: स्थान -जिला बरेली फतेहगंज पूर्वी

कार की डिमांड पूरी न होने पर ससुरालियों ने विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाला ।

एंकर -एक से की कोर्ट मैरिज तो एक के साथ रचाए सात फेरे,,
पहली पत्नी ने शातिर पति का दूसरी पत्नी से खोला राज ,,दोनों ने एसएसपी दरबार पहुंचकर लगाई इंसाफ की गुहार
जिला बरेली के थाना फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र नई कालोनी बिलपुर निवासी धीना का विवाह पीलीभीत के थाना बीसलपुर क्षेत्र वर्सिया निवासी बुध्दपाल के साथ 29 मई 2019 को हिन्दू रीति रिवाज के साथ सपन्न हुआ था , जिसमें धीना के मायके वालों ने अपनी हैसियत के हिसाब से काफी दान दहेज दिया था ।
लेकिन दिए गए दान दहेज से ससुराल वाले नाखुश थे जिसके चलते ससुराल वाले कार की डिमांड करने लगे इस बात पर विवाहिता ने असमर्थता जताई जिसके बाद ससुराल वाले आए दिन उसे प्रड़ताड़ित करने लगे ।
आरोप है कि इसी के चलते एक दिन ससुरालियों ने विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया , लेकिन इस बीच एक गहरा राज सामने आ गया पीड़िता ने बताया कि उसकी ननद ने घर से धक्का देते हुए कहा कि उसके पति ने दो वर्ष पूर्व एक और विवाह किया था ।
यह सुनते ही पीड़िता अपना होश खो बैठी , लेकिन बाद में मामले की पूरी जानकारी ली गई तो पता चला कि 27 जनवरी 2018 को भगवानपुर निवासी शीला नाम की एक किशोरी के साथ उपनिबंधन कार्यालय बीसलपुर में कोर्टमैरिज की जा चुकी है ।
इसी के चलते पीड़िता ने एसएसपी बरेली को ससुरालियों के खिलाफ शिकायती पत्र देकर कानूनी कार्यवाही की मांग की है ।

ब्यूरो चीफ सुमित कुमार की खास रिपोर्ट
[21/07, 16:04] Sumit Ku Bareli: स्लाग। बरेली – आँवला तहसील में रहटुईया विद्युत उपकेंद्र क्षेत्र के गांव रम्पुरा देवकोला में 11000 हजार लाइन का तार टूटने से एक महिला जल गई लाइट बंद कराने पर महिला की बची जान

रिपोर्टर –

आँवला – रहटुईया विद्युत उप केंद्र की लापरवाही एक बार फिर सामने आई है विद्युत विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही के चलते रम्पुरा देव कोला में एक महिला बाल बाल बची परिजनों ने बताया के मेरी मां नल पर पानी लेने गई ऊपर तारों में फाइल्ड हो रहा था तारों में फाइल्ड होते ही जो तार हमारे घर के ऊपर से गुजरता है वह खंबे से कटकर नीचे मेरी माता जी के ऊपर गिर गया गिरते ही तुरंत रहटुईया उप केंद्र पर फोन किया और लाइट बंद कराई तब जाकर जान बचपाई इसकी शिकायत हमने एसडीएम आँवला से की है की जो तार हमारे मकान के ऊपर से निकाले गए हैं वह यहां से खत्म किया जाए इससे हमें व हमारे बच्चों को जान का खतरा है एसडीएम साहब ने विधुत विभाग के अधिकारियों से कहा की जो लाइट की तार मकान के ऊपर से निकाली गई है उसके लिए साइड में निकाली जाए ताकि आगे से हादसा न हो सके।।।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *