सप्तऋषि में फक्कड़ बाबा की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या

हरिद्वार। जनपद में एक फक्कड़ बाबा की हत्या का मामला सामने आया है।  सूचना मिलने पर मौके पर पहंुची पुलिस ने मृतक बाबा के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार, सप्त ऋषि में छह युवकों ने मिलकर बाबा की हत्या लूट के इरादे की है। इसके चलते तीन लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।
पुलिस के अनुसार घटना शनिवार रात करीब नौ बजे की है। छह युवक लूट के इरादे से सप्तऋषि चैकी क्षेत्र स्थित चित्रकूट घाट पर पहुंचे। यहां फक्कड़ पंजाबी बाबा, अपने साथी बाबा जनक भारती निवासी हरियाणा, शंकर गिरी निवासी अलीगढ़, अमन गिरी निवासी नेपाल और अन्य तीन बाबाओं के साथ बैठे हुए थे।
आरोप है कि छह युवक यहां पहुंचे और नशा करने की डिमांड करने लगे। जब फक्कड़ बाबा ने इनकार कर दिया तो आरोपियों ने बाबा पर हमला बोल दिया और उनके लूटपाट शुरू कर दी। पंजाबी बाबा ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने डंडों से बाबा पर हमला बोल दिया और बुरी तरह से पीटा। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। तभी घायल बाबा को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से हायर सेंटर रेफर किया लेकिन इस बीच फक्कड़ बाबा की मौत हो गई।
पुलिस ने तीन युवकों को रविवार की सुबह हिरासत में ले लिया है। घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह नगर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह समेत अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी जुटाई। बताया जा रहा है कि फक्कड़ बाबा लॉकडाउन के दौरान हरिद्वार में फंस गए थे। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *