कोरोना के कहर से सूना पड़ा भाजपा प्रदेश कार्यालय

देहरादून। उत्तराखण्ड में कोरोना का कहर दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। रिकवरी के साथ ही साथ कोरोना संक्रमित होने और इससे होने वाली मौतों में भी इजाफा हो रहा है। कोरोना से जहां सरकारी कार्यालयों के अधिकारी और कर्मचारी जूझ रहे हैं वहीं भाजपा संगठन और सरकार पर भी कोरोना का कहर जारी है। इस समय हालात यह है कि भाजपा जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सहित अन्य कई पदाधिकारियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद से भाजपा का प्रदेश कार्यालय भी सूना पड़ा है।
प्रदेश पर कोरोना का कहर इस कदर बरप रहा है कि हर व्यक्ति संक्रमण से दहशत में है। सरकारी कार्यालयों में तो अधिकारियों से लेकर कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाये जा रहे हैं जिसकी वजह से अधिकांश सरकारी कार्यालयों में दो या तीन दिन के लिए बंद किया जा रहा है। अधिकारी और कर्मचारी आइसोलेट हो रहे हैं। जिसका असर पूरी तरह से विकास कार्यों पर पड़ रहा है। वहीं सरकार और भाजपा संगठन के लोग भी संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। यहां तक की सीएम के ओएसडी की पत्नी का कोरोना संक्रमण के कारण निधन भी हो गया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के साथ ही विधायकों के कोरोना संक्रमित होने के बाद से अन्य पदाधिकारियों में भी दहशत दिखाई देने लगी है।
इन संक्रमित लोगों के संपर्क में रहे पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने फिलहाल प्रदेश मुख्यालय का रूख करना ही बंद कर दिया है। आये दिन कोई न कोई कोरोना पॉजिटिव मिल रहा है जिसके चलते भाजपाइयों में कोरोना का ज्यादा खौफ दिखाई देने लगा है। भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70वें जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाने का निर्णय लिया है। जिसके तहत आज से कार्यक्रम प्रारंभ कर दिये गये हैं। उत्तराखण्ड में प्रधानमंत्री के जन्मदिवस को मनाया जा रहा है लेकिन प्रदेश मुख्यालय में हर तरफ शांति सी छाई हुई है। अन्यथा प्रधानमंत्री के जन्मदिवस के कार्यक्रमों की शुरूआत यहीं से होती। हालांकि भाजपा नेताओं, विधायकों ने अपने-अपने स्तर पर कार्यक्रमों का आयोजन किया लेकिन इस दौरान मुख्यालय पूरी तरह से सूना रहा।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *