छूट मिलने के बाद सब्जी मंडी में पहले जैसी रौनक

देहरादून। दून में छूट मिलने के बाद निरंजनपुर मंडी में कई दिनों बाद पहले जैसी रौनक दिखाई दी। हालांकि सभी तरह की दुकानें चार मई से खुलनी हैं इसे लेकर भी लोगों में गफलत दिखाई दी। शहर में कई जगह वाइन शॉप खुल गई, जिन्हें पुलिस ने बंद कराया दिया।
सुबह से ही आईएसबीटी पर मजदूर अपने घर वापस जाने के लिए आने शुरू हो गए। प्रशासन ने इनके लिए बसों का इंतजाम किया है। वहीं, राजपुर रोड से कई लोगों को सुबह गढ़वाल के लिए रवाना किया गया। इधर ऋषिकेश से गढ़वाल की तरफ जाने वाली लोगों की आज अचानक भीड़ बढ़ गई। पहाड़ की तरह जा रहे अधिकतर लोगों के पास वैलिड पास भी हैं। बैरिकेडिंग पर पुलिस और स्वास्थय विभाग की टीम इनको चेक करने के बाद ही आगे भेज रही है।
उधर शनिवार देर रात को देहरादून से कोटद्वार पहुंचे लोगों को यमकेश्वर ले जा रही रोडवेज बस को पौखाल कस्बे के ग्रामीणों ने रोका दिया। बस में सवार तीन लोगों के साथ की अभद्रता का भी आरोप है। बताया जा रहा है कि समझाने पर बस चालक, परिचालक और दो पटवारियों के साथ मारपीट भी की गई है। वहीं, बबाल की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, करीब आठ से दस लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *