बड़कोट ब्रेकिंग यमुनोत्री के आगे सप्तऋषि कुंड के आस पास बादल फटा,पैदल पुल बहने की सूचना के साथ प्रदेश की अन्य खबरे

Pahado Ki Goonj

बड़कोट ब्रेकिंग

यमुनोत्री के आगे सप्तऋषि कुंड के आस पास बादल फटा,पैदल पुल बहने की सूचना

(मदन, चंद्र शेखर पैन्यूली)

यमुनोत्री धाम में भारी बारिश , मंदिर को जोड़ने वाला पुल क्षतिग्रस्त , आवाजाही के लिए दूसरा पुल सुरक्षित , कोई जनहानि नही, रात्रि 2.50 पर जानकी चट्टी में यमुना नदी का जलस्तर बढ़ने से कांपी धरती , बस पार्किंग से सभी वाहन सुरक्षित निकाले , पुलिस ने सभी यमुना तट से जुड़े कस्बों को अलर्ट किया। मौसम विभाग की भारी बारिश की थी चेतावनी चौकी जानकीचट्टी द्वारा समय. 2.54 बजे सूचना दी गई है कि जानकीचट्टी में अत्यधिक वर्षा हो रही है एवं नदी का जलस्तर भी बढ गया है.!
-जिला नियत्रंण कक्ष को सूचित कर दिया गया है
 चौकी स्यानाचट्टी /खरादी नदी के जलस्तर बढने के दृष्टिगत नदी किनारे व आसपास के स्थानीय लोगों /होटल स्वामियों कर्मचारियों आदि को सचेत करने का कष्ट करें
:    प्रशासन ने सभी स्थानीय लोगों को सुरक्षित स्थानों पर जाने को कहा गया है मा यमुना ने मचाया ताडण्व अपना प्रचन्ड रूप दिखा कर यमनोत्री मे स्थित र्मान्दर समिती कि दुकान ,न०4″3″2 और मुरारी की कैन्टीन, धर्म सिह का होटल ,काली कमली का आधा पार्ट, गुसांंई कि कैन्टीन ,यमनोंत्री  मंदिर को जोडने वाला पूल, सीसी टीवी कैमरा ,वन्डेली पुल यमुना मे समा गये ।

 टिहरी- यूथ कांग्रेस के नव र्निवाचित प्रदेश महासचिव का टिहरी में जोरदार स्वागत
टिहरी में यूथ कांग्रेस के नव र्निवाचित प्रदेश महासचिव आदित्य शंकर खत्री पहुंचे नई टिहरी। यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत।
: मसूरी– रिहायशी मकानों में चल रहे अवैध गेस्ट हाउस
मसूरी में धड़ल्ले से चल रहे हैं अवैध गेस्ट हाउस। प्रशासन की नाक के नीचे नियमों की खुलेआम उड़ाई जा रही धज्जियां। अवैध रूप से चल रहे गेस्ट हाउस बड़ी घटना को दे रहे निमंत्रण। जिला प्रशासन बेखबर।
: चमोली– कूड़े के ढेर में मिला नवजात बच्ची का शव
चमोली के गोपेश्वर में इंसानियत हुई शर्मसार। वसन्त विहार मार्ग पर कूड़े के ढेर में मिला एक नवजात बच्ची का शव। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।
: देहरादून– 50 मीटर गहरी खाई में गिरी गर्भवती गाय
मसूरी-देहरादून मार्ग पर 50 मीटर खाई में जा गिरी एक गर्भवती गाय। बुरी तरह से घायल गाय को स्थानीय लोगों की मदद से निकाला गया। प्राथमिक उपचार के बाद स्थानीय लोगों की मदद से गाय को देहरादून रायपुर गोशाला भेजा।
नैनीताल– पाण्डुलिपि को बचाने की कवायद तेज
नैनीताल में भारतीय इतिहास और संस्कृति की विरासतों को बचाने का प्रयास जारी। युवाओं को दिया जा रहा प्रशिक्षण। पाण्डुलिपि संस्कृति का अध्ययन कर रहे हैं।
ऋषिकेश– 5 देशों के सैलानियों ने वीरपुर वाटिका में किया पौधारोपण
ऋषिकेश में परमार्थ गुरूकुल वीरपुर में अमेरिका, कनाडा, मैक्सिको, फांस और आस्ट्रेलिया से आये सैलानियों ने किया पौधारोपण। गुरूकुल के ऋषिकुमार एवं परमार्थ परिवार के सदस्यों के साथ मोरिंगा एवं फूलदार पौधों का किया रोपण।
थराली ब्लाक के धारडंबगड में सोमवार को सुबह 3:00 बजे बादल फटने से 10 दुकानें, 3 बुलेरो, 1 मैक्स, 2 कार, 4 बाईक बहने की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी आशीष जोशी ने सभी जिला स्तरीय आईआरएस टीम के अधिकारियो के साथ सुबह 4:00 बजे जिला आपातकालीन परिचालन केन्द्र में स्थिति की समीक्षा करते हुए
थराली आईआरएस टीम को तुरन्त राहत बचाव के लिए रवाना होने के निर्देश दिये है।

Next Post

मांं यमुना ने मचाया ताडण्व अपना प्रचन्ड रूप दिखा कर यमनोत्री मे स्थित र्मान्दर समिती कि दुकान ,न०4"3"2 और मुरारी की कैन्टीन धर्म सिह का होटल काली कमली का आधा पाट गुस्ई कि कैन्टीन यमनोंत्री र्मान्दर को जोडने वाला पूल सीसी टीवी कैमरा वन्डेली पुल यमुना मे समा गये

 मांं यमुना ने मचाया ताडण्व अपना प्रचन्ड रूप दिखा कर यमनोत्री मे स्थित र्मान्दर समिती कि दुकान ,न०4″3″2 और मुरारी की कैन्टीन धर्म सिह का होटल काली कमली का आधा पार्ट कि कैन्टीन यमनोंत्री र्मान्दर को जोडने वाला पूल सीसी टीवी कैमरा वन्डेली पुल यमुना मे समा गये   मंदिर समिति […]