लोकतंत्र के चार पाये में न्यायधीश, पत्रकार सारे आम मारे जारहे है, आप अब देश को किस ऒर लेजाना चाहते है, यह अर्जुन की भांति आपको शीघ्र निर्णय लेना हैआज निर्भिक पत्रकार आंदोलन के शिल्पी स्व कुवंर प्रशून की 12वी पुण्य तिथि पर सची श्रद्धांजलि पत्रकार बिरादरी को संघर्ष करने के लिए समर्पित आपके संघर्ष करने के लिए है, आज कुँवर प्रसून जैसे लोगो की जरुरत है

Pahado Ki Goonj

लोकतंत्र के चार पाये में न्याय धीश, पत्रकार सारे आम मारे जारहे है !आप अब देश को किस ऒर लेजाना चाहते है !यह अर्जुन की भांति आपको शीघ्र निर्णय लेना है!आज निर्भिक पत्रकार आंदोलन के शिल्पी स्व कुवंर प्रशून की 12वी पुण्य तिथि पर सची श्रद्धांजलि पत्रकार बिरादरी को संघर्ष करने के लिए समर्पित आपके संघर्ष करने के लिए है, आज कुँवर प्रसून जैसे लोगो की जरुरत है!

आज शुभ रविवार को http://ukpkg. com समाचार पोर्टल के आज सुबह 9बजे तक 4,58,448सुधी पाठकों का ह्रदय की गहराई से आभार पोर्टल की ओर से स्वामी जीत मणि पैन्यूली प्रकट करते हुए आपकी प्रगति की कामनाये भगवान श्री बद्रीविशाल से करते है

यह अर्जुन की भांति आपको शीघ्र निर्णय लेना है!      

दोहरे चरित्र है क्या?

मोदी जी कहते है नहीं खाएंगे नहीं खाने देंगे !उत्तराखंड के मुखिया त्रिवेंद्र सिंह रावत कहते है ज़ीरो टालरेंस सरकार, तो पत्रकार के लिए सचिवालय पास  पावंदी किस लिए!

 1:उत्तराखंड में सचिवालय पास पहली बार बन्द ? आपात काल !2विधानसभा में 2014में पत्रकारों के लिए हम संकल्प लाने में संवेदन शील हरीश रावत सरकार में सफल हुये, वह बीजेपी के सत्ता पाने के अलोकतंत्रिक  उठा पटक के कारण नहीं बढ़ा पाये l 3मान्यता की बैठक नहीं होना, सूचीबद्ध की 6माह में होनेवाली बैठक 16माह बीत जाने के बाद भी  नहीं करना !4:ऊनकी ऒर से वहां बेवकूफ बैठे सरकारी अधिकारियो को समझ कर अपने लोगो को पद बना कर बैठा दिया जनता को आरथिक सब असुभिदा देना आपात काल से कम है ?

इस इसके लिए सभी प्रयास करें !जनपक्ष छोटे समाचार पत्र के पत्रकार छापते है !लोकतंत्र की रक्षा के लिए उनको बचाओ अभियान घर घर से चलाने की जरूरत समय की मांग है !देश का चौथा स्तंभ सरकार यदि समझती है तो पत्रकार की सामजिक सुरक्षा के लिए 1:दस लाख का बीमा सरकार करें !

2:30000हजार रूपये प्रति माह दिया जाय, बस रेलवे, हवाई यात्रा देश में फ्री किया जाय !3आवास सुभिधा दीजिये !

4:विना जमानती का 2%व्याज पर 10लाख का ऋण दिया जाय, उसकी क़िस्त मिलने वाले विंज्ञापन से प्रति माह कटौती की जाय !

5:साथ ही ज़ब बड़े उद्योग पतियों को 4चार लाख 95हजार करोड़ ऋण माफ़ करदिये तो पत्रकारों के लिए इतनी धनराशि का कॉर्प्स फंड इन उद्योगों के सामजिक हित के फंड से बनाया जासकता है ! वह समाज की रक्षा के लिए संघर्ष रत रह कर कठिनता में अपने कर्तव्य में जीवन सैनिको की भांति समाप्त करदेता है !उनको अधिकार दिलाने के लिए समाज, जनता को आगे आना होगा, तभी आप सरकार के अघोषित आपात काल मे सुरक्षित रह पाने के लिए दम भर सकते है !उत्तर प्रदेश का विधायक आज जेल की सलाखों में पत्रकार की जान की कीमत पर पीड़ित को लोकतंत्र में थोड़ी सकून की आस जगि है !आप पर बड़ी जुम्मेदारी लोकतंत्र को बचाने के लिए पत्रकार के जीवन को सुरक्षित करने के लिए, मुखर होकर साथ देने के लिए आज है लोकतंत्र के चार पाये में न्याय धीश, पत्रकार सारे आम मारे जारहे है !आप अब देश को किस ऒर लेजाना चाहते है !यह अर्जुन की भांति आपको शीघ्र निर्णय लेना है!इतनी मुखरता से समाज को जगाना भी अपने लिए नुकसान दायक होते हुऐ भी सही बात लिखने के लिए तो पत्रकार के रूप में लेखनी की धर्म परायणता धर्म निभाने का अल्प प्रयास लोकतंत्र के हित में आख़री सांस तक रखना है यह ऐसा ही  रहेगा  ! 

यह इस प्रसिद्ध टिहरी जनपद में लिखवार  गावँ की माटी की  देन है !

 आज निर्भिक पत्रकार आंदोलन के शिल्पी स्व कुवंर प्रशून की 12वी पुण्य तिथि पर सची श्रद्धांजलि पत्रकार बिरादरी को संघर्ष करने के लिए समर्पित आपके संघर्ष करने के लिए है, आज कुँवर प्रसून जैसे लोगो की जरुरत है!

Next Post

समाचार पोर्टल के 4,49,587सुधी पाठकों के आभार, उत्तराखंड की मुख्य मुख्य खबरे 7प्रातः से टिहरी के प्रतापनगर ब्लॉक के जीआईसी, ओखलाखाल में भर्ती मेले का आयोजन किया जा रहा है

समाचार पोर्टल के 4,49,587सुधी पाठकों के आभार,उत्तराखंड की मुख्य मुख्य खबरे, 7प्रातः से टिहरी के प्रतापनगर ब्लॉक के जीआईसी, ओखलाखाल में भर्ती मेले का आयोजन किया जा रहा है टिहरी:यूथ फाउंडेशन द्वारा कर्नल अजय कोठियाल जी के मार्गदर्शन में टिहरी के प्रतापनगर ब्लॉक के जीआईसी, ओखलाखाल में भर्ती मेले का […]

You May Like