उत्तरकाशी जिलाधिकारी डा. आशीष चौहान ने लोनिवि की टीम के साथ पीएमजीएसवाई संगमचट्टी गजोली मोटर मार्ग का औचक निरीक्षण किया

Pahado Ki Goonj

उत्तरकाशी जिलाधिकारी डा. आशीष चौहान ने लोनिवि की टीम के साथ पीएमजीएसवाई संगमचट्टी गजोली मोटर मार्ग का औचक निरीक्षण किया।

उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों के द्वारा सड़क मार्ग को लेकर काफी लम्बे समय से शिकायतें मिल रही थी। मानसून सीजन को देखते हुए उन्होंने मोटर मार्ग का औचक निरीक्षण किया।निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने कुछ जगहों पर खामीयां पाई गई।

खामियों को तत्काल सुधारने के निर्देश मौके पर उपस्थित अधिकारियो को दिए। उन्होंने अधीक्षण अभिंयता लोनिवि को सड़क मार्ग की आख्या उपलब्ध कराने निर्देश दिए।

जबकि एक पेच पर वल्ड बैंक के द्वारा कार्य शुरू किया गया है। जिलाधिकारी ने कहा कि बारिश के चलते सड़क मार्ग को खतरा होने की संम्भावना है। इसी को लेकर उन्होंने विभाग के उपर कानूनी कार्यवाही करने तथा पीएमजीएसवाई के एई एवं जेई के खिलाफ विभागीय कार्यवाही करने के निर्देश दिए। इस बीच निरीक्षण के दौरान अचानक गंगोरी नाल्ड मोटर मार्ग पर कार दुर्घटना होने पर जिलाधिकारी घटना स्थल पंहुचे। 

    इस दौरान नायब तहसीलदार विरेन्द्र सिंह रावत, लोनिवि के अधिकारी सहित अन्य लोग भी उपस्थित थे।

Next Post

डेड साल मे ही डबल इंजन सरकार से लोग परेशान पौड़ी में घिरे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत, महिला बोली- यहां से भागो वरना पत्थर मारेंगे

डेड साल मे ही डबल इंजन सरकार से लोग परेशान पौड़ी में घिरे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत, महिला बोली- यहां से भागो वरना पत्थर मारेंगे अभी उत्तरा बहुगुणा प्रकरण की आंच ठंडी भी नहीं हुई है कि एक और मामला प्रदेश में तूल पकड़ता जा रहा है. धुमाकोट बस हादसे जिसमें […]

You May Like