उत्तरकाशी आराकोट कोट तहसील मोरी के पाबर नदी के किनारे तीन पर्यटको की गायब होने की सूचना से पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

Pahado Ki Goonj

उत्तरकाशी आराकोट कोट तहसील मोरी के पब्बर नदी के किनारे तीन पर्यटको की गायब होने की सूचना से पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप।

ग्राम आराकोट कोट तहसील मोरी के पाबर  नदी के किनारे तीन लोगों का गायब होने की सूचना।पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप।यात्रियो के वाहन में पर्यटको का सभी सामान मौजूद।नदी के प्रवाह में बहने की आशंका पर तलाश कर रही।पुलिस।तीनो पर्यटक शिमला हिमाचल कद निवासी।उत्तरकाशी के मोरी तहसील के मामला। पिकअप वाहन, (hp10-a 4513), के साथ कपड़े और एक मोबाइल पाया गया है। लापता लोगों के नाम 1-मनजीत पुत्र प्रेम लाल उम्र 28 साल निवासी गांव चिरगांव शिमला ।2-गोविंद पुत्र सूरत राम 38 वर्ष दढ़ी गांव चिरगांव शिमला ।3-सुरेंद्र पुत्र रामलाल 32 वर्ष कोटा जुब्बल शिमला।
: उत्तरकाशी, नगर पालिका के अतिक्रमण हटाओ अभियान से पीड़ित खोके ,ठेलि स्वामियों का अपनी मांगों को लेकर धरना जारी है । साथ ही बस अड्डे के निकट निर्मित सब्जी मंडी में अतिक्रमण को लेकर भी स्थानीय लोगों का गुस्सा भी अब दिनों दिन बढ़ता जा रहा है हालांकि जिलाधिकारी ने तीन सदस्यों की एक जांच टीम गठित की है जो नगर पालिका के रिकॉर्ड को देख रही है उसके बाद पालिका आगे अतिक्रमण अभियान चलाएगी ।
उत्तरकाशी राज्य वन्य जीव बैठक खत्म..सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का बयान…

वन्य जीव के हमले से घायल को 2 लाख देगी सरकार।
वन्य जीव के हमले से मृतक को 5 लाख देगी सरकार।
राजाजी नेशनल पार्क के छेत्र का पुनः सीमांकन किया जाएगा।
राजाजी नेशनल पार्क और कार्बेड पार्क में हाथी सवारी शुरू करने का निर्णय लिया गया।
पर्वतरोही दल को 1 अप्रैल से ट्रैकिंग र जा सकते है।
जिम कॉर्बेट पार्क की टोटल इनकम फाउंडेशन खर्च कर सकता है। पहले 20% खर्च करने का नियम था।
बड़कोट ब्रेकिंग

साँकरी -यमुनोत्री ट्रेकिंग रूट पर एक पोर्टर के खाई में गिरने की सूचना।बड़कोट से पुलिस व एस डी आर एफ का रेस्क्यू दल घटना स्थल को रवाना।विकासनगर निवासी हैं पोर्टर अजय पुत्र शेर बहादुर सभी 5 ट्रेकर सुरक्षित जानकी चट्टी पहुंचे।

Next Post

कोंग्रेस सरकार ने चीनी मिल कर्मचारियो के वेतन में बढ़ोतरी की थी जो कि त्रिदलिये कमेटी के द्वारा वेतन में बढोतरी का लाभ मिला उसे बहाल किया जाय - मिल यूनियन

देहरादून कोंग्रेस सरकार ने चीनी मिल कर्मचारियो के वेतन में बढ़ोतरी की थी जो कि त्रिदलिये कमेटी के द्वारा वेतन में बढोतरी का लाभ मिला उसे बहाल किया जाय – मिल यूनियन सरकार द्वारा चीनी मिल कर्मचारियो के वेतन में कटौती को लेकर आज चीनी मिल कर्मचारियी ने डोईवाला चीनी […]

You May Like