खेला इंडिया विंटर गेम्स 2024 के लिए उत्तराखण्ड की टीम रवाना

Pahado Ki Goonj
Dehradun 

31 जनवरी, 2024 देहरादून। दिनांक 02 फरवरी 2024 से 06 फरवरी 2024 के मध्य लेह (लद्दाख) में खेलो इंडिया विन्टर गेम्स 2024 के लिए उत्तराखण्ड से एक मात्र खिलाड़ी अस्तित्व डोभाल को शार्ट ट्रेक स्पीड स्केटिंग स्पर्धा में भाग लेने के लिए आईस स्केटिंग एसोसियेशन ऑफ उत्तराखण्ड की ओर से चयनित कर प्रतिभाग करने के लिए भेजा गया। ज्ञातव्य है कि इस वर्ष लेह में स्पीड स्केटिंग की शार्ट और लॉग ट्रेक प्रतियोगिताएं हो रही है। आईस स्केटिंग एसोसियेशन ऑफ इंडिया की ओर से उत्तराखण्ड की एक मात्र आईस स्केटिंग महिला खिलाड़ी सुश्री निष्ठा पैन्यूली को टेक्निकल आफिशियल के तौर पर नामित किया गया है।

        आईस स्केटिंग एसोसियेशन ऑफ उत्तराखण्ड के अध्यक्ष श्री शिव पैन्यूली ने प्रतियोगिता में भाग ले रहे श्री डोभाल के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

 
अधिक जानकारी हेतु संपर्क सूत्र
श्री शिव पैन्यूली, (08126001662, 9412009947)
अध्यक्ष, आईस स्केटिंग एसोसियेशन ऑफ उत्तराखण्ड।
  आगे पढें
Next Post

मुख्यमंत्री  त्रिवेंद्र सिंह रावत से

मुख्यमंत्री  त्रिवेंद्र सिंह रावत से ko रविवार देर सायं पलायन आयोग के नवनियुक्त उपाध्यक्ष एस.एस.नेगी ने शिष्टाचार भेंट की। मुख्यमंत्री ने नेगी को बधाई देते हुए कहा कि ग्रामीण विकास एवं पलायन आयोग से राज्य को बड़ी उम्मीदें हैं। उन्होंने कहा कि पलायन आयोग के कार्यालय को पौड़ी में स्थापित करने […]

You May Like