अपनो ने छोड़ा – उम्मीद संस्था ने अपनाकर अन्य को राहत सामग्री वितरण किया

Pahado Ki Goonj

बाढ़ क्षेत्र में राहत सामग्री वितरण

सीतापुर,पहाडोंकीगूँज समाचार, जिले के बाढ़ पीड़ित क्षेत्रो में उम्मीद सामाजिक संस्था द्वारा ह्यूमैनिटी वेलफेयर कॉउन्सिल के सहयोग से राशन वितरण किया गया। उम्मीद संस्था धन्यवाद देती है अपने साथियों का  जिनमें वीरेंद्र  ,  अखिल मिश्रा ,  हैदर अली, मोनी दुबे समाजवादी का एवं उनकी माता और डाला के चालक  प्रकाश  का जिनके सहयोग से यह सामग्री ग्रामीण क्षेत्रो में वित्रित की गई।

 कोरोना से जिंदगी वैसे ही धुवस्त थी और बाढ़ से अस्त व्यस्त हो गयी है। हालात बहुत ही खराब है मित्रो आइये इनकी भी मद्दत के लिए अपना योगदान दे एवं ह्यूमैनिटी वेलफेयर कॉउन्सिल का धन्यवाद इस सेवा के लिए।

आगेपढें

मान्यवर सुधी पाठकों का सादर अभिवादन?

 आप समाचार जनता में निशुल्क पहुंचा ने के लिए न्यूज पोर्टल,वेब चैनल के सहयोग के रूप मे ऋषि पंचमी का विज्ञापन प्रकाशित करने के लिए

विज्ञापन की दर
पूर्ण पृष्ठ रँगीन 21000 |=हजार
1/2 पृष्ठ ₹11000|=
1/4पृष्ठ₹5500 |=,
विजटिंग कार्ड साइज ₹1500|=

दर श्वेत श्याम
श्वेत श्याम पूर्ण पृष्ठ ₹15000|=
आधा पृष्ठ1/2₹ 8000|=
1/4 पृष्ठ₹4000/=
विजटिंग कार्ड ₹1000

वट्सप no 7983825336

bank of india में नाम  pahadon ki goonj

A/c n0: 705330110000013

IFSC:BKID0007053

 अपनो ने छोड़ा – उम्मीद संस्था ने अपनाया

रात 11 बजे कुछ पुलिस वाले एक वृद्ध महिला को लेकर आये और उन्होंने बताया कि यह सड़क के किनारे कई समय से पड़ी हुई है क्या आप लोग इनकी देखभाल कर सकते है। बिना कुछ सोचे उम्मीद संस्था द्वारा संचालित ने दिया ।

किनारे रैन बसेरे के केअर टेकर ने उन्हें जगह दी रहने के लिए और खाना खिलाया परंतु देर रात माता अचानक कही निकल गयी। अगली सुबह जब माता  के जाने की बात पता चली तो तत्काल जितेंद्र  ( रैन बसेरों के प्रबंधक) को निर्देश दिया कि आप वृद्ध माता  को तत्काल ढूंढे और उन्हें लेकर आये। कई घंटों तक ढूंढने के पश्चात माता  मिलगई परन्तु उनका आधा शरीर उनके मल से भीगा हुआ था। माता जी को उम्मीद संस्था द्वारा संचालित जियामऊ रैन बसेरा लाया गया जहाँ सबसे पहले उनको साफ किया गया और नए कपड़े दिए गए। उसके बाद रैन बसेरे में रहने वाली महिलाओं ने वृद्ध माता जी को अपने हाथो से खाना खिलाया। उनसे बात के उपरांत पता चला कि शायद अपनो ने उन्हें सड़क पर छोड़ दिया है और उनकी तन्हाई और उदासी ने उनकी ऐसी हालत कर दी है। उम्मीद संस्था ने माता  को रहने और भोजन के लिए पूर्ण इंतिज़ाम कर दिया है और समाज से भी हम यह अपील करते है कि अपने माँ बाप को आप सभी उनके वृद्ध समय मे कभी न छोड़े क्योंकि माँ बाप ईश्वर के समान होते है इनकी सेवा करना ईश्वर की सेवा करना है।

 

Next Post

मुख्यमंत्री एवं कृषि मंत्री ने अधिकारियों की अलग अलग बैठक में दिशा निर्देश दिये

देहरादून, पहाडोंकीगूँज समाचार, कोविड-19 पर प्रभावी नियंत्रण के लिए अस्पतालों में आवश्यक संसाधन बढ़ाये जाय। टेस्टिंग और अधिक बढ़ाने की जरूरत है। दूरस्थ क्षेत्रों से टेस्टिंग लैब में सैंपल भेजने में देरी हो रही है, हेलीकॉप्टर से भी भेज सकते हैं। यह सुनिश्चित किया जाय की टेस्टिंग में देरी न […]

You May Like