देहरादून में ओलावृष्टि,मौसम विभाग ने अगले 72 घंटे के लिए अलर्ट किया जारी एवं अन्य खबरें

टिहरी पहाडोंकीगूँज: प्रतापनगर ब्लॉक के प्रधान संघठन की  आगामी 22 मार्च रविवार को लम्बगॉव में प्रधान संगठन की बैठक होगी ,जिसमें सभी प्रधानों की अपने अपने गॉव की समस्याओं सहित अनेक महत्वपूर्ण विषयों/समस्याओं पर चर्चा की जाएगी अतः सभी प्रधानगणो से अध्यक्ष ने विनम्र आग्रह  किया है कि 22 मार्च को प्रातः 11बजे लम्बगॉव एमडीएस स्कूल निकट स्टेट बैंक,में पहुंचकर प्रधान संघ की बैठक को सफल बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं। यह जनकारी लोकपाल सिंह कंडियाल।

अध्यक्ष  केे माध्यम से चन्द्रशेखर पैन्यूली मीडिया प्रभारी प्रधान संगठन,प्रतापनगर टिहरी गढ़वाल ने दी 

देहरादून, पहाडोंकीगूँज , देहरादून में  ओलावृष्टि  से जन जीवन अस्तव्यस्त होगया है इस बार के ओला पढ़ने से  झण्डा साहिब के मेले में आने वाले श्रद्धालुओं को जहां दिक़तों कस सामना करना पड़ेगा ,वहीं गेहूँ की फसल खराब होगई है ।

मौसम विभाग ने अगले 72 घंटे के लिए अलर्ट किया जारी

भारी बारिश, ओलावृष्टि और आंधी की चेतावनी जारी

देहरादून, उधमसिंहनगर, हरिद्वार और नैनीताल में भारी बारिश का अलर्ट

राज्य के अधिकांश इलाकों में बारिश की जताई संभावना

2500 मीटर से अधिक ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी की संभावना

शुभ प्रभात 24×7 no 1 श्रेणी न्यूज पोर्टल वेब चैनल पढ़ने के लिए ukpkg को लॉगिन(स्पर्श) किजयेगा यदि नहीं खुलता है तो कापी करके पेष्ट करके लॉगिन (स्पर्श) किजयेगा शेयर किजयेगा। उत्तराखंड सरकार द्वारा समाचार पत्र, न्यूज पोर्टल वेब चैनल विज्ञापन प्रकाशित करने के लिए मान्यता प्राप्त है। विज्ञापन के लिए सम्पर्क किजयेगा। वट्सप no 7983825336 , ईमेल-pahadonkigoonj@gmail.com

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *