उत्तरकाशी के भेटियारा गांव के ग्रामीणों में गुलदार की दहशत से पीने के पानी के लिए भी हाहाकार

Pahado Ki Goonj

उत्तरकाशी /डुंडा ब्लॉक के भेटियारा गांव में इन दिनों गुलदार का आतंक बना हुआ है। गुलदार अभी तक दो मवेशियों को अपना निवाला बना चुका है। जिससे ग्रामीण दहशत में हैं।
डुंडा ब्लॉक के भेटियारा गांव के ग्रामीण इन दिनों गुलदार के आतंक से दहशत में है। ग्रामीणों का कहना है कि आज कल कई दिनों से गांव में गुलदार की धमक दिखाई दे रही है। जिससे ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है। कहा कि गांव में पानी भी नहीं आ रहा है। जिसके कारण दूर दराज स्थित प्राकृतिक स्रोत से पानी लाने को मजबूर हैं। लेकिन गुलदार के डर के मारे वहां ग्रुप बना कर जा रहे है, ताकी गुलदार हमला न करे। उन्होंने कहा कि गत तीन दिनों पहले गुलदार ने सुरेंद्र दत्त नौटियाल, राधेश्याम नौटियाल के गोशाला में घुसकर दो मवेशियों को अपना निवाला बना चुका है। ग्राम प्रधान शंकुतला नौटियाल, रेखा देवी, अनिल नौटियाल, राजीव, जसपाल आदि ने वन विभाग को पत्र लिख कर शीघ्र ही गुलदार से निजात देने की मांग की।उत्तरकाशी के भेटियारा गांव के ग्रामीणों में गुलदार की दहशत ।
उत्तरकाशी /
डुंडा ब्लॉक के भेटियारा गांव में इन दिनों गुलदार का आतंक बना हुआ है। गुलदार अभी तक दो मवेशियों को अपना निवाला बना चुका है। जिससे ग्रामीण दहशत में हैं।
डुंडा ब्लॉक के भेटियारा गांव के ग्रामीण इन दिनों गुलदार के आतंक से दहशत में है। ग्रामीणों का कहना है कि आज कल कई दिनों से गांव में गुलदार की धमक दिखाई दे रही है। जिससे ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है। कहा कि गांव में पानी भी नहीं आ रहा है। जिसके कारण दूर दराज स्थित प्राकृतिक स्रोत से पानी लाने को मजबूर हैं। लेकिन गुलदार के डर के मारे वहां ग्रुप बना कर जा रहे है, ताकी गुलदार हमला न करे। उन्होंने कहा कि गत तीन दिनों पहले गुलदार ने सुरेंद्र दत्त नौटियाल, राधेश्याम नौटियाल के गोशाला में घुसकर दो मवेशियों को अपना निवाला बना चुका है। ग्राम प्रधान शंकुतला नौटियाल, रेखा देवी, अनिल नौटियाल, राजीव, जसपाल आदि ने वन विभाग को पत्र लिख कर शीघ्र ही गुलदार से निजात देने की मांग की। पहले गावँ में मनुष्यों को भी निवाला बाघ बना चुका है।

Next Post

सरकार ने जनता का दिल तोड़ा प्रदेश की जनता से अधिकारियों ने मुँह मोड़ा -मोर्चा

प्रदेश की जनता से अधिकारियों ने मुँह मोड़ा -मोर्चा  अधिकांश कार्यालयों में अधिकारी बैठते हैं दोपहर बाद।  जनता थक-हार कर वापस लौटने को होती है मजबूर।  बैठक/दौरा व अन्य व्यस्तता का बहाना बनाकर रहते हैं गायब।  मुख्य सचिव के समक्ष रखेंगे मामला। विकासनगर- मोर्चा कार्यालय में […]