मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत से  निदेशक आईआईएम काशीपुर प्रोफेसर कुलभूषण बलूनी ने शिष्टाचार भेंट की

Pahado Ki Goonj

देहरादून,मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत से  निदेशक आईआईएम काशीपुर, प्रोफेसर कुलभूषण बलूनी ने शिष्टाचार भेंट की। निदेशक प्रोफेसर बलूनी ने मुख्यमंत्री को संस्थान व उसके सैटेलाइट कैंपस के अन्तर्गत चलाए जा रहे विभिन्न क्रियाकलापों के विषय में अवगत कराया। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड सरकार के अधिकारी भी संस्थान द्वारा चलाए जा रहे एक्जीक्यूटिव प्रोग्राम्स से लाभ उठा सकतें हैं। उन्होंने भारतीय प्रबंधन संस्थान के फाउंडेशन फाॅर इनोवेशन एंड एंटरप्रेन्योरशिप डेवलपमेंट (थ्प्म्क्) के अन्तर्गत शुरू किए गए ‘‘साहस’’ कार्यक्रम के बारे में भी जानकारी दी, जिसमें कृषि और संबद्ध क्षेत्रों पर आधारित नवीन विचारों वाले कृषि उद्यमियों की क्षमता को विकसित करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। 
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने भारतीय प्रबंध संस्थान काशीपुर के भवन निर्माण एवं विकास हेतु यथासम्भव समर्थन देने का आश्वासन दिया।

Next Post

चम्पावत जिले का कच्छे में अफसर,नुमांइदे बिस्तर पर

कच्छे में अफसर,नुमांइदे “बिस्तर” पर ● अजब हाल अपने चम्पावत जिले का ●आम जनता की समस्याओं से कोई नहीं सरोकार ●नेता जी सैलानियों की तरह कर जाते है टूर =============== दिनेश चंद्र पांडेय,चम्पावत: जब आप यह आलेख पड़ रहे हों हो सकता है कि मानसून की रिमझिम फुहारें आपको ताजगी […]

You May Like