भारत मां लगा रही है गुहार कह रही बनारस भोपाल की जनता से लोकतंत्र बचाने की जुमेदारी है तुहार

Pahado Ki Goonj

भारत मां लगा रही है गुहार कह रही बनारस भोपाल की जनता से लोकतंत्र बचाने की जुमेदारी है तुहार

देहरादून, बनारस:विश्व का सबसे बड़ा लोकतंत्र सरकार व चुनाव आयोग ने कलंकित किया जिसे बनारस ओर भोपाल की जनता पर बचाने की जुमेदारी की गुहार भारत मां लगा रही है
आज भारत का लोकतंत्र खतरे का सामना सरकार और चुनाव आयोग के कार्य प्रणाली की जुगलबंदी से करने जारहा है आज विश्व का महान लोकतंत्र भारत का अस्तित्व खतरे में है।
वह कैसे
1- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि भ्र्ष्टाचार देश मे जड़ से मिटाने की जरुरत है।न खाएंगे न खाने देंगें ।मेरा साथ दे।उस विश्वास से एक सैनिक बोर्ड ने 24×7 बॉर्डर पर ड्यूटी देता उसने दाल पतली क्यों होरही हैं।vdo देश के प्रधानमंत्री की बात को आगे बढ़ाने में मदत की उसको निकाला जाता है पर उसकी सेना की दाल को सेना में कोन खा कर भ्रष्टाचार को बढ़ाने में विजय प्राप्त कर रहे हैं उनको सजा नहीं दी जारही है बर्खास्त सैनिक का नामांकन पत्र खारिज का कोई आधार नहीं बनता है तो क्यों चुनाव आयोग ने खारिज किया ????जबकि प्रधानमंत्री के फार्म भरने में 15 गलतियों को लेकर आयोग में मामला दर्ज किया है।
2-प्रज्ञा ठाकुर पर तो देश द्रोही करने का मुकदमा चलाया जारहा है उसको प्रत्याशी बनाया गया है तो चुनाव आयोग ने आँख पर पट्टी बांध दी क्यों भारत के महान लोकतंत्र को कलंकित करने, कराने काम किया जारहा है। यह अब दोनों संसदीय क्षेत्र की जनता को लोकतंत्र बचाने की जुमेदारी है।उनकी ओर देश एंव विदेश की निगाहें टिकी हुई है।

Next Post

उत्तराखंड की खबर के साथ पढें श्री बद्रीनाथ धाम में भगवान विष्णु देते हैं दर्शन

 आदर्श पैन्यूली बने छात्र संसद के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष हिमांशु व सचिव बनी वैष्णवी बड़कोट। (मदन पैन्यूली) न्यू होली लाइफ हायर सेकेंडरी स्कूल के सम्पन्न हुए छात्र संसद चुनाव में छात्र संसद के अध्यक्ष पद पर आदर्श पैन्यूली निर्वाचित हुए। जबकि उपाध्यक्ष पद पर हिमांशु राणा व सचिव पड़ पर वैष्णवी बेलवाल […]

You May Like