देवप्रयाग से ऋषिकेश आ रही बस सड़क मे पलटी तीन घायल 

Pahado Ki Goonj

देवप्रयाग से ऋषिकेश आ रही बस सड़क मे पलटी तीन घायल 

टिहरी गढ़वाल:देवप्रयाग से ऋषिकेश आ रही एक बस ब्रेक फेल होने के चलते कौड़ियाला के समीप सड़क पर पलट गई। हादसे में बस में सवार 28 सवारियों में से तीन घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने मौके पर पहुंच राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश पहुंचाया।

वरिष्ठ उप निरीक्षक संजीत कुमार ने बताया कि रविवार को देवप्रयाग से ऋषिकेश आ रही यूके-07-पीसी 0149 कौड़ियाला के समीप ब्रेक फेल होने से सड़क पर पलट गई। सूचना पाकर ब्यासी व शिवपुरी पुलिस ने मौके पर पहुंची तथा बस सवार सभी 20 लोगों को बाहर निकाला।

घटना में तीन लोगों के घायल होने की सूचना है, जिन्हें पुलिस ने निजी वाहन से राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। घायलों में 31 वर्षीय राव बहादुर सिंह पुत्र महेन्द्र सिंह निवासी ढोला मध्य प्रदेश, 53 वर्षीय शशि भूषण पुत्र बची राम निवासी राणा हार कीर्ति नगर टिहरी गढ़वाल तथा 38 वर्षीय रविंदर पुत्र रामकुमार सैनी निवासी बिजनौर शामिल हैं। एसएसआई ने बताया कि अन्य सवारियों को निजी वाहन के जरिये उनके गंतव्य तक भेज गया है।

Next Post

माँ यमुनोत्री एवं गंगोत्री धाम के कपाट जयकारों के बीच खुले हजारो श्रद्धालुओं ने किये दर्शन 

गंगोत्री, यमुनोत्री धाम के कपाट खुले,गंगा-यमुना के जयकारों के बीच हजारो श्रद्धालुओं ने किये दर्शन  उत्तरकाशी (मदन पैन्यूली) उत्तराखंड के सुप्रसिद्ध चार धामो में से दो धाम गंगोत्री व यमुनोत्री के कपाट अक्षय तृतीया के दिन वैदिक मंत्रोच्चार व पूजा अर्चना के साथ आज सुबह हजारो श्रद्धालुओं की मौजूदगी में […]

You May Like