राजकीय बालिका इंटर कॉलेज पुरोला के प्रकाश कुमार बने नये अध्यक्ष

Pahado Ki Goonj

पुरोला( मदन पैन्यूली) राजकीय बालिका इंटर कालेज पुरोला मे अभिभावक शिक्षक संगठन एसोसिएशन की बैठक में विद्यालय में सीसीटीवी कैमरा लगाने, चाहर दीवार बनाने सहित विद्यालय का सीमांकन करने के प्रस्ताव पारित किए गए। इस अवसर पर एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी के लिए प्रकाश कुमार डबराल अध्यक्ष चुने गए।
विद्यालय की प्रधानाचार्य वंदना ढौडियाल की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में अभिभावकों ने विद्यालय में सीसीटीवी कैमरा लगाने, विद्यालय की बाउंड्री करने एवं विद्यालय की सीमांकन करने पर जोर दिया।
इस अवसर पर एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी के लिए प्रकाश कुमार डबराल अध्यक्ष, वंदना ढौडियाल पदेन प्रधानाचार्य उपाथ्यक्ष,रोशनी देवी कोषाध्यक्ष, नीलम बिष्ट सचिव, मीरा देवी उप सचिव एवं सुशील, धर्म सिंह, खजान सिंह, सुरेश चौहान, किशन असवाल,अमीन सिंह चौहान,अर्जुन सिंह,सीमा, दर्शनी, सरोज सदस्य चुनें गए।

Next Post

गीतकार,गायक और संगीतकार  सामाजिक कार्यकर्ता पुरुषोत्तम दत्त पैन्यूली के निधन से अपूर्णीय क्षति

टिहरी गढ़वाल:प्रतापनगर के पनियाला गॉव रौनद रमोली के जाने माने गीतकार,गायक और संगीतकार  सामाजिक कार्यकर्ता पुरुषोत्तम दत्त पैन्यूली का रानीपोखरी के समीप एक स्कूटी सवार महिला द्वारा टक्कर लगने से 27 अप्रैल को अस्पताल में मौत हो गयी,उनके निधन पर क्षेत्र के लोगो ने शोक जताया,विभिंन दलों के नेताओं, सामाजिक […]

You May Like