मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत 25 अप्रैल को धर्मनगरी ऋषिकेश में गाडू घड़ा ( तेल कलश) दर्शन करेंगे

Pahado Ki Goonj

देहरादून/ऋषिकेश: प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत 25 अप्रैल को सुबह 10 बजे श्री बदरीनाथ भगवान के गाडू घड़ा (अभिषेक तेल कलश )का दर्शन करेंगे।श्री बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल ने मुख्यमंत्री से भेंट करने के पश्चात यह जानकारी  मंदिर समिति के मुख्यकार्यधिकारी बीडी सिंह के निर्देशन पर मीडिया प्रभारी डॉ हरीशगौड़ ने दी है।उन्होंने बताया कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत दिनाँक 25 अप्रैल को प्रात: 10 बजे मंदिर समिति के चेलाचेत राम धर्मशाला में गाडू घड़ा का दर्शन करने पहुंचेगें । इसी दिन उत्तराखंड विधान सभा के अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल सहित कई गणमान्य लोग, स्थानीय  पहुंच ने पर  मंदिर समिति के अध्यक्ष थपलियाल ,मुख्यकार्यधिकारी बीडी सिंह ,सदस्य गण  मुख्यमंत्री रावत , विधानसभा अध्यक्ष अग्रवाल एवं श्रद्धालुजनों का स्वागत करेंगे इसके बाद तेलकलश के दर्शन करेंगे। 

तेल कलश यात्रा 24 अप्रैल शाम को राजदरबार नरेन्द्र नगर से श्री बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के चेला चेतराम धर्मशाला में विश्राम करेगी, 25 अप्रैल प्रात: से ही गाडूघड़ा के दर्श़न होंगे। दोपहर बाद तेल कलश यात्रा श्रीनगर(गढवाल) के लिए प्रस्थान करेगी।

Next Post

त्रियुगीनारायण भगवान शिव पार्वती का विवाह स्थल

त्रियुगीनारायण भगवान शिव व माता पार्वती का विवाह स्थल उत्तराखंड जो ऐसे ही कई धार्मिक और पौराणिक कथाओं के लिए प्रसिद्ध है । यहाँ के कई स्थल सिर्फ पर्यटक स्थल के रूप में ही नहीं , पवित्र तीर्थस्थलों के रूप में भी लोकप्रिय हैं। ऐसा ही एक स्थल रुद्रप्रयाग में स्थित […]

You May Like