यह मेरा आखरी इलेक्शन है हर मनुष्य की एक आयु ईश्वर ने लिखी होती है- वर्मा

यह मेरा आखरी इलेक्शन है हर मनुष्य की एक आयु ईश्वर ने लिखी होती है- वर्मा

देहरादून:हरिद्वार लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार मनीश वर्मा ने हरिद्वार लोकसभा के अंतर्गत आने वाले देहरा खास ,isbt छेत्र की जनता से रूबरू होते हुए कहा कि साथियो हर व्यक्ति के व्यक्तित्व का समाचार पत्र के माध्यम से पता चलता है, पर बहुत से सत्य सही होते है व कई गलत भी होते है । परंतु यदि कोई स्वयं शपथ पत्र दे तो उसकी पुष्टि भी हो जाती है ।

आपके बीच मे मै उन प्रत्याशियों में से नही हूं जो जीतने के बाद पहले अपना घर भरते है फिर रिश्तेदारों का और उसके बाद मित्रो का और जनता के लिए तो उनके पास नम्बर ही नही आता है।

मुझे ईश्वर की कृपा से और आप सबके आशीर्वाद से अपनी मेहनत की कमाई जो चुनाव से पहले ही प्राप्त हो चुका है वही संभाल लू तो बहुत है और अधिक की अब चाह नही है । और मैंने तो इसके सदुपयोग के लिए चैरिटेबल ट्रस्ट भी बना दी है

उन्होंने संसदीय क्षेत्र के लोगों से हाथ जोड़कर कहा कि मै आपको बताना चौहूँगा कि यह मेरे जीवन का आखिरी इलेक्शन है क्योंकि हर मनुष्य की एक आयु ईश्वर ने लिखी होती है और मेरी आयु मेरे ज्योतिषी के अनुसार 55 वर्ष तक ही होगी अभी मैं 48 वर्ष में प्रवेश कर चुका हूँ। और मै चाहता हूं कि मेरी हर बात पारदर्शी होनर जनता तक सीधे जाए ।

जब मैंने  छेत्र के गांव गांव में पदयात्रा की तो पाया कि जनता की समस्याएं इतनी है कि उनका समाधान करने को प्रत्येक शनिवार व मंगलवार उनके गांव में बैठना ही होगा सभी अधिकारियों के साथ जनता दरबार लगा कर उनका समाधान करना होगा और तभी उनकी समस्याओं का सामाधान सही प्रकार से हों पायेगा । वर्मा ने कहा कि छेत्र जगह जगह मेरी पदयात्रा का उद्देश्य भी यही था कि जब तक हम गांव गांव तक नही जाएंगे तो हमे समस्याओ के बारे में कैसे पता चलेगा ? और इसलिए मेरी 32 डायरियां भी भर चुकी है जन समस्याओ की, जिन्हें मैंने इस चुनाव को जीतने के बाद टाइप करवा कर एक-एक कर प्राथमिकता के आधार पर सुलझाना है ।

मैंने निर्णय लिया है कि टाइप राइटर भी साथ लेकर ही चलूंगा जिससे किसी साथी /जनता को समस्या का तत्काल ही समाधान कर दिया जाए और वो ज्यादा देर लंबित न रहे तथा एक पारदर्शी पत्र बॉक्स हर गांव में पंचायत या पुलिस चौकी में रखा जाएगा जिसमे आप अपनी समस्या लिख कर डाल सकते है और वो सीधे मेरे कार्यालय में मेरी मॉनिटरिंग में खुलेगा और उस पर समाधान की सीधी कारवाही तत्काल की जाएगी इस कार्य मे मैं प्रत्येक गांव से युवा साथीयो को साथ लेना चाहूंगा जिससे उनके लिए रोजगार के साधन भी खुलते रहे ।

मेरी प्राथमिकता यह भी होगी कि मेरे लोकसभा क्षेत्र की 14 विधान सभाओं में एक- एक ऐसा उद्योग लगे जिसमे प्रत्येक गांव से बेरोजगार भाइयो को रोजगार मिल सके जैसा कि हरिद्वार में anchor, ITC, hero honda ,kalinga, havells हमने उस समय खुद लगवाये

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *