भाजपा सरकार हिंदू-मुस्लिम को लड़ाने वाली सरकार : सचिन पायलट

Pahado Ki Goonj

 भाजपा सरकार हिंदू-मुस्लिम को लड़ाने वाली सरकार : सचिन पायलट

उत्तरकाशी : राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट रविवार को टिहरी लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी प्रीतम सिंह के समर्थन में वोट मांगने उत्तरकाशी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर हमला किया।

भाजपा जुमलेबाज औऱ हिंदू मुस्लिम को लड़ाने वाली सरकार

आपको बता दें जनसभा को संबोधित करते हुए राजस्थान के उप मुख्यमंत्री ने भाजपा को जुमलेबाज औऱ हिंदू मुस्लिम को लड़ाने वाली सरकार बताया. इस दौरान बेरोजगारी पर बोलते हुए सचिन पायलट ने पीएम मोदी पर हमला किया और कहा कि मोदी सरकार ने उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाया औऱ भारत मेें उद्योगों की स्थिति ठप है और वहीं युवा बेरोजगार हैं.

भाजपा ने देश के लोकतंत्र का गला घोंटने का काम किया-सचिन पायलट

आगे भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई चरम पर है. भाजपा सरकार को तानाशाह बताते हुए सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा ने देश के लोकतंत्र का गला घोंटने का काम किया है. साथ ही कहा कि अगर इस बार भाजपा सत्ता में आई तो इस देश में आगे चुनाव होंगे या नहीं ये बड़ा सवाल होगा.
सचिन पायलट ने कहा कि कांग्रेस की न्याय योजना का बीजेपी के पास कोई तोड़ नहीं है, जिसके बाद भाजपाई बौखला गए है। अगर बीजेपी की सरकार से कोई सवाल पूछो तो वह आप को देशद्रोही घोषित कर देते हैं। उन्‍होंने लोगों से पूछा क्या हम लोग देशभक्त नहीं हैं.
लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम ने ज़ोर देकर कहा कि कांग्रेस की नीति व विकास पर लोगों को भरोसा है। उन्होंने भाजपा की देश व प्रदेश सरकार को फेल बताया। उन्होंने कहा कि 11 अप्रैल को होने जा रहे चुनाव में जनता ने भाजपा को सबक सिखाने का मन बना लिया है। जनसभा में पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण समेत कांग्रेस संगठन के लोग,कार्यकर्ता समेत भारी संख्या में भीड़ मौजूद थी।

Next Post

500₹का नोट गांधी जी के बगल की हरी पटी वाला न लें

देहरादून : नियत एवं नीति सही नहीं होने से देश मे सरकार भ्र्ष्टाचार पर रोक नहीं लगा पा रही है।साधारण मनुष्य, आम नागरिक अपने को सरकार के रवैये से ठगा महसूस कर रहा है।सरकार में बैठे लोगों को अपने जीवन स्तर उठाने के लिए कुछ का कुछ करने से नहीं […]

You May Like