सरकार की नीति से आर्थिक तंगी से जूझ रही बीएसएनएल के कर्मचारी को मिलेगा वेतन

Pahado Ki Goonj

सरकार की नीति से आर्थिक तंगी से जूझ रही बीएसएनएल के कर्मचारी को मिलेगा वेतन यह

आर्थिक तंगी से जूझ रही बीएसएनएल के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है। कंपनी के सीएमडी अनुपम श्रीवास्तव ने हिंदुस्तान को बताया है कि कल ही सभी 1 लाख 60 हजारकर्मचारियों को सैलरी दे दी जाएगी।
इस मौके पर उन्होंने सरकार का भी शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि सरकार ने सैलरी के मुद्दे पर तेजी से मदद की है। यही नहीं डिपार्टमेंट ऑफ टेलीकॉम ने भी अलग अलग मदों के लिएकंपनी की बकाया रकम जारी करनी शुरू कर दी है जिससे कंपनी की हालत में पहले के मुकाबले सुधार दिखना शुरू हो जाएगा।
अनुपम श्रीवास्तव ने कहा कि कंपनी में कुछ कैश फ्लो की दिक्कत थी लेकिन अब हालात बदल गए हैं। कैश फ्लो की दिक्कतें दूर हो गई है। उनके मुताबिक कंपनी के एंटरप्राइज बिजनेस सेअतिरिक्त कैश फ्लो आना शुरू हो गया है जिससे आने वाले दिनों में हालात और बेहतर होंगे।

Next Post

लोक तंत्र की नींव रखने में महत्वपूर्ण भूमिका मतदान पार्टी की होती है -डी एम आशीष चौहान

 लोक तंत्र की नींव रखने में महत्वपूर्ण भूमिका मतदान पार्टी की होती है -डॉ आशीष चौहान  उत्तरकाशी /मदन पैन्यूली:लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2019 निष्पक्ष व शांतिपूर्ण कराने हेतु सेक्टर, जोनल मजिस्ट्रेट के साथ प्रथम चरण में 557 पीठासीन व मतदान अधिकारी प्रथम को मतदान एवं ईवीएम वीवीपैट का जिला कार्यालय […]

You May Like