मुख्यमंत्री एप में शिकायत करने से वापस मिली चोरी हुई मोटरसाइकल

Pahado Ki Goonj
देहरादून:मुख्यमंत्री एप में शिकायत करने पर रूद्रपुर के  विशाल को वापस मिली चोरी हुई मोटरसाइकल“
उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर शहर के रहने वाले  विशाल की मोटरसाइकल 13 दिसंबर 2018 को चोरी हो गयी थी।  विशाल ने अपनी मोटरसाइकल खोजने के काफी प्रयास किये लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली।  विशाल ने कुछ दिनों पहले ही समाचार पत्रों में पढ़ा था, कि मुख्यमंत्री मोबाइल एप पर शिकायत दर्ज करने पर, शिकायत कर्ता की समस्या का समाधान तुरंत किया जा रहा है। जिसमें न किसी ऑफिस के चक्कर लगाने की जरुरत है और ना ही किसी अधिकारी की खुशामत करने की जरुरत है। विशाल ने  भी अपने मोबाइल पर सीएम उत्तराखंड मोबाइल एप डाउनलोड कर अपनी  मोटरसाइकल चोरी हो जाने की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलते ही मुख्यमंत्री कार्यालय ने पुलिस  विभाग को उक्त शिकायत का समाधान करने के निर्देश दिए।
निर्देश का अनुपालन करते हुए  विशाल  से पुलिस विभाग द्वारा घटना की पूरी जानकारी ली गयी और मोटरसाइकल की खोजबीन शुरू की गई। जिला उधमसिंह नगर पुलिस ने खोजबीन के बाद मोटरसाइकल चोरों को पकड़ लिया और चोरों से बरामद की गई मोटरसाइकल  विशाल  को वापिस कर दी गई है। विशाल  ने कहा  उनकी चोरी हुई मोटरसाइकल वापिस मिलने पर  वह और उनका परिवार बहुत खुश है । उन्होंने कहा मुख्यमंत्री जी के द्वारा जनता के साथ सीधे जुड़ने के लिए शुरू की गयी सीएम एप उनके लिए उम्मीद की किरण बन कर आयी थी जिसने उनकी उम्मीद पूरी भी की और समस्या का पूर्ण समाधान हो गया।
उन्होंने समस्या का समाधान होने पर मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत व पुलिस विभाग का शुक्रिया अदा किया है।
Next Post

समस्त सार्वजनिक स्थानों में वोटर सत्यापन एंव सूचना प्रोग्राम का आयोजन किया जायेगा

भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार दिनांक 23-24 फरवरी 2019 को उत्तराखण्ड राज्य के समस्त बी एल ओ, ब्लॉक, तहसील, उपजिलाधिकारी कार्यालय, जिलाधिकारी कार्यालय, कालेज, सार्वजनिक स्थानों आदि में   वोटर सत्यापन एंव सूचना प्रोग्राम  के अन्तर्गत विशेष शिविरों का आयोजन किया जायेगा। मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्रीमती सौजन्या ने कहा कि अधिक […]

You May Like