शहीद मोहन लाल रतूड़ी के परिवार को शासन हर सम्भव सहायता की जाएगी – डी एम

Pahado Ki Goonj

उत्तरकाशी / मदन पैन्यूली;पुलवामा श्रीनगर हमले में सी0आर0पी0एफ0 उत्तरकाशी जनपद के ब्लाक चिन्याली गांव बनकोट के शहीद ए0एस0आई0 मोहन लाल रतूड़ी के घर पंहुच कर गंगोत्री विधायक गोपाल सिंह रावत , जिलाधिकारी डा0 आषीष चैहान , पुलिस अधीक्षक पंकज भटट् ने शहीद के चित्र पर पुष्पचक्र चढ़ाकर श्रद्वाजली दी ।
गंगोत्री विधायक व जिलाधिकारी ने शहीद को श्रद्वाजंली देने के उपरान्त परिवार जनों से मिलकर संत्तावना दी , उन्होनें कहा कि शहीद के परिवार के साथ शाासन – प्रसासन दोनों है परिवार की हर सम्भव सहायत की जायेगी , जिलाधिकारी डा0 आषीश चौहान ने कहा कि परिवार जनों को किसी प्रकार की परेसानी नहीं होने दी जायेगी तथा पेशन आदि प्रकरण के प्रपत्रों की जानकारियां लेते हुए कहा किसी भी प्रकार की सहायता के लिए प्रसासन हर सम्भव प्रयास करेगा उन्होनें शहीद की पत्नी – श्रीमती सारिता रतूड़ी को संत्वाना देते हुए परिवार की हर सम्भव सहायता का आश्वासन दिया ।
बनकोट गांव वासियों द्वारा बनकोट सड़क मार्ग व जीआईसी दिचली का नाम शहीद मोहनलाल रतूड़ी के नाम पर रखने तथा गांव में भी शहीद के नाम का स्मृति द्वार व मूर्ति स्थापित करने की मांग रखी गई जिस पर जिलाधिकारी ने कहा कि चारों मांगो को प्रबल संस्तुति के साथ शासन को प्रेषित की जायेगी । मौके पर उपजिलाधिकारी नमामि बंसल खण्ड विकास अधिकारी कमल पाण्डेय , अधिषासी अभियन्ता पीएमजीएसवाई एच0 आर 0 भटृ , तहसीलदार आदि मौजूद थे ।

Next Post

प्रेस क्लब के थपलियाल बने अध्यक्ष व बहुगुणा उपाध्यक्ष

यमुनोत्री प्रेस क्लब की कार्यकारणी में थपलियाल अध्यक्ष व बहुगुणा बने उपाध्यक्ष बड़कोट/ -यमुनोत्री प्रेस क्लब की आम बैठक में सर्व सम्मति से सुनील थपलियाल को अध्यक्ष व जयप्रकाश बहुगुणा को उपाध्यक्ष चुना गया। यहां यमुनोत्री प्रेस क्लब की एक आम बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें पत्रकारों से जुड़ी […]

You May Like