जय ग्रुप ने मुख्य अभियन्ता को भेजे ज्ञापन

Pahado Ki Goonj

बड़कोट (मदन पैन्यूली) नगर के ‘जय हो’ ग्रुप सहित व्यापारियों व समाजसेवियों ने एनएच के क्षेत्रीय अधिकारी व मुख्य अभिन्ता देहरादून को भेजे ज्ञापन में नगर पालिका के मुख्य बाजार से पूर्व की भांति एनएच 123 (507) को यथावत रखे जाने की मांग की है। साथ ही एनएच को बाइपास किये जाने पर उग्र आन्दोलन की चेतावनी दी है।
मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली—यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण खण्ड बड़कोट एनएच 123 को मुख्य बाजार से बाहर बाइपास मोटर मार्ग बनाने का प्रस्ताव तैयार कर रहा है। जिसका नगर के जन प्रतिनिधियों, व्यापारियों, समाजसेवियों व सामाजिक चेतना की बुलन्द आवाज ‘जय हो’ ग्रुप के पदाधिकारियों व सदस्यों ने विरोध किया है। उन्होंने ज्ञापन में इसका विरोध जताया हैं व बाइपास के प्रस्ताव को निरस्त न करने की स्थिति में उग्र आन्दोलन की चेतावनी दी हैं। ज्ञापन देने वालों में व्यापार मण्डल अध्यक्ष राजाराम जगुड़ी, मोहित अग्रवाल, जय सिंह पंवार, उत्तम रावत, जयेन्द्र सिंह, परशुराम जगुड़ी, हरदेव राणा, प्रताप रावत, सुनील थपलियाल, सुरेश सैनी, अमित सौनी, आशीष पंवार, दिनेश, द्वारीका प्रसाद, जय प्रकाश, भगवती प्रसाद, नितिन चौहान आदि शामिल थे।

Next Post

पहाड़ों में अपनी संस्कृति को मंच देने और खेल प्रतिभा कोअबसर की जगह राजनीति होरही है

पहाड़ों में अपनी संस्कृति को मंच देने और खेल प्रतिभा को अवसर देने के लिए महोत्सव को होना नितान्त आवश्यक है | बड़कोट (मदन पैन्यूली) गढ़वाल मंडल विकास निगम के अध्यक्ष महावीर रागड़ गंगनानी मेले के दूसरे दिन पहुंचे अतिथि के रूप में कहा है कि गंगनानी अपने आप में […]

You May Like