प्रधानमंत्री मोदी को इंद्र भगवान ने वर्षा के रूप में रुद्रपुर आने से रोक दिया मोबाइल से किया जनता का सम्बोधन

ऊधम सिंह नगर कुमांऊ : प्रधानमंत्री मोदी अब मोबाईल से संबोधन शुरू करने जारहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनता को भाइयो और बहनों से संबोधन किया ।आने में असमर्थता पर  जनता से मांगी माफी। उन्होंने भारी तादात में जुटने पर जनता का आभार प्रकट कर जताया। उत्तराखंड में सहकारिता विभाग की करोड़ो की योजनाओं से किसानों को लाभ होने की उम्मीद जताई । उन्होंने अपने सम्बोधन में पहाड़ का पानी पहाड़ की जवानी को उत्तराखंड के काम में लगाने पर  बल दिया । 

प्रधानमंत्री मोदी का रुद्रपुर आगमन निरस्त होने पर कार्यकर्ताओं को मायूस होना लाजमी था प्रधानमंत्री को कर्वेट पार्क रामनगर से सड़क मार्ग से आई आर बैलपड़ाव पहुंचने का  हैलीकॉप्टर द्वारा रुद्रपुर पहुंचने का कार्यक्रम था। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जनता से कहा कि कार्यक्रम को लेकर काफी समय बर्बाद नहोने पाय । मोदी थोड़ी देर में मोबाईल से  जनसभा को संबोधित करेंगे।
 श्रीनगर पुलवामा में बड़े आतंकी हमले के चलते इंटेलिजेंस और सुरक्षा एजेंसीज ने सीएम को कार्यक्रम स्थल में नहीं जाने का मिला इनपुट।सुरक्षा कारणों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यक्रम स्थल पर नहीं पहुंचे। पहले सड़क मार्ग से रुद्रपुर पहुंचने का था । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा भी बढ़ाई गई।मुख्यमंत्री कार्यालय से यह जानकारी दी।उसके बाद
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के लिए  रवाना हुए।

उत्तराखंड में नई पहल से आपको जनकर हर्ष होगा कि समाचार  पत्र  पत्रिका एवं पोर्टल के माध्यम से जन जन जन तक सही खबरों को पहुंचाने के लिए दिन रात संघर्ष रत रहने वाले पत्रकार बंधुओं के हित के लिए लोकतांत्रिक व्यवस्था में  उत्तराखंड वेब पोर्टल एसोसिएशन संघठन का गठन किया गया है।यह देश का पहला संघठन है जो अपने सदस्यों से धन लेगा नहीं उनको धन देकर सम्मानित  भविष्य में करते रहेगा। साथ ही उत्तराखंड में पर्यटन से रोजगार को बढ़ावा देने के लिए उत्तराखंड वेब पोर्टल एसोसिएशन  संघठन अगले महीने सोमवार 11 मार्च2019 को मधुवन होटल राजपुर रोड़ स्थित देहरादून  में सेमिनार करने जा रहे हैं। आपके विचार के लिए आपकी भगीदारी कार्यक्रम में समलित  होकर इस उद्देश्य को सफलता दिलाने में मील का पत्थर साबित होगी। अपनी भागीदारी की सूचना मोबाइल नंबर 9456334283,7855286843,94129 87216 दे। Email-pahadonkigoonj@gmail.com  

रुद्रपुर। यहां गांधीपार्क के समीप अग्रसेन चैक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ किये जा रहे प्रदर्शन के दौरान पुलिस द्वारा गिरफ्तार करते समय कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय घायल हो गये। उनके पैर में चोटें आ गयीं जिससे वह लड़खड़ाकर गिर पड़े। किसी तरह आसपास मौजूद कार्यकर्ताओं ने उन्हें संभाला। उपाध्याय को अन्य गिरफ्तार कार्यकर्ताओं के साथ गदरपुर तहसील परिसर में स्थापित अस्थायी जेल में ले जाया गया।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *