नरेन्द्र मोदी का वर्षा ने किया जौलीग्रांट में स्वागत

रुद्रपुर / देहरादून। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विमान एमआई- 17 सुबह करीब सात बजकर सात मिनट पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर उतरा। लेकिन मौसम खराब होने के चलते उनका हेलीकॉप्टर आगे के लिए उड़ान नहीं भर सका। फिलहाल मौसम खुलने का इंतजार किया जा रहा है। जहां देहरादून व आसपास के क्षेत्रों से तड़के से बारिश जारी है। वहीं रैली स्थल रुद्रपुर में भी कोहरे के बीच बारिश हो रही है। जिससे भाजपा नेता परेशान हो गए हैं। नरेंद्र मोदी को मौसम की खराबी के कारण देहरादून के जोलीग्रांट में रुकना पड़ा है यहाँ से वो मौसम खराबी के कारण कुछ देर रुक सकते है। मोदी जोलीग्रांट के गेस्ट हाउस में रुके हुए है यहाँ से वो कुछ देर में मौसम के सही होने पर जायेगे मोदी से मिलने के लिए कई बीजेपी नेता इंतज़ार करते रहे लेकिन सुरक्षा के कारण उनकी ये मुराद पूरी नहीं हो पाई है

ये खबर भी पढ़े :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जोलीग्रांट पर किसने रोका

लोकसभा चुनाव का शंखनाद करने के लिए कुमांयू के उधमसिंहनगर रुद्रपुर में आ रहे है नैनीताल लोकसभा सीट पर वर्तमान में पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी वर्ष 2014 में मोदी लहर की बीच चुनाव जीत गए थे। लेकिन इस बार पहले की तरह मोदी लहर का क्रेज  चुनाव घोषणा को पूरा न करने  के चलते कम हुआ है ।ऐसे में नैनीताल सीट बीजेपी कमजोर लोकसभा सीट के लिहाज से देख रही है ।नरेंद्र मोदी रुद्रपुर रैली के माध्यम से लोकसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं के बीच जोश भरने के साथ साथ उत्तराखंड सरकार द्वारा राज्य में किये गए विकास कार्यो को लेकर भी फोकस करेंगे।

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव का शंखनाद करने के लिए नरेंद्र मोदी रुद्रपुर में दोपहर बाद सभा स्थल पहुंच रहे है ।उनकी रैली से पहले दूसरी जगह जाने का भी कार्यक्रम था लेकिन मौसम की खराबी के कारण अब  उनके कदम  वर्षा से रुक गये।उनके कार्यक्रम में परिवर्तन किया जा सकता है । जिम कार्बेट नेशनल पार्क और देहरादून राजभवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने का संभवित कार्यक्रम को लेकर यहाँ पर सुरक्षा  रात से  कड़ी की गई है।पहले खबर आई कि प्रधानमंत्री रात को राज भवन में रुकने के लिए आरहे हैं जिससे पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गये आनन फ़ानन में पुलिस अधीक्षक ने ईयर पोर्ट में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था करने के आदेश देदिया ।सड़क किनारे   प्रधानमंत्री के  आने के लिए इ सी रोड़ पर खड़े वाहन हटाने के आदेश प्रसारित करने लगे।

आपको जानकर हर्ष होगा कि पोर्टल के माध्यम से जन जन जन तक सही खबरों को पहुंचाने के लिए संघर्ष रत रहने वाले पत्रकार बंधुओं के हित के लिए लोकतांत्रिक व्यवस्था में  उत्तराखंड वेब पोर्टल एसोसिएशन संघठन का गठन किया गया है।यह देश का पहला संघठन है जो अपने सदस्यों से धन लेगा नहीं उनको धन देकर सम्मानित करते रहेगा साथ ही उत्तराखंड में पर्यटन से रोजगार को बढ़ावा देने के लिए उत्तराखंड वेब पोर्टल एसोसिएशन  संघठन अगले महीने सोमवार 11 मार्च2019 को मधुवन होटल राजपुर रोड़ स्थित देहरादून में सेमिनार करने जा रहे हैं। आपके विचार के लिए आपकी भगीदारी कार्यक्रम में समलित  होकर इस उद्देश्य को सफलता दिलाने में मील का पत्थर साबित होगी।

बताया जा रहा है कि दोपहर 12 बजे रुद्रपुर पहुंचने से पहले वे जिम कार्बेट नेशनल पार्क भी जा सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपराह्न 2:55 बजे हेलीकॉप्टर से 31वीं वाहिनी में बनाए हेलीपैड पर उतरेंगे। यहां से वह कार से तीन बजे मोदी मैदान में पहुंचेंगे। दस मिनट तक सहकारिता विभाग के कार्यक्रम में रहने के बाद वह सवा तीन बजे मैदान के दूसरे हिस्से में जनसभा को संबोधित करंगे। प्रधानमंत्री चार बजे कार से वापस हेलीपैड पहुंचेंगे और 4 बजकर 10 मिनट पर हेलीकॉप्टर से रवाना हो जाएंगे। महारैली में मुख्यमंत्री समेत उनकी कैनिबेट के अधिकतर मंत्री और पार्टी विधायक भी रैली में मौजूद रहेने के लिए सुबह हवाई यात्रा कर उधम सिंह नगर पहुंचने लगें हैं

ukpkg.com देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें pahadonkigoonj@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 7983825336,8755286843पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज भी फॉलो कर सकते हैं।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *