मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह से शिव पैन्यूली के नेतृत्व में नेशनल फिगर स्केटिंग चैम्पियनशिप के विजेताओं ने मुलाकात की

Pahado Ki Goonj
देहरादून:मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह से आइस स्केटिंग एसोसिएशन आफ उत्तराखण्ड के प्रेसिडेन्ट एवं चेयरमैन शिव पैन्यूली के नेतृत्व में नेशनल फिगर स्केटिंग चैम्पियनशिप के विजेताओं ने मुलाकात की। मुख्य सचिव ने सभी विजेता प्रतिभागियों को शुभकामना देते हुए उनके उत्तरोत्तर प्रगति की हेतु आशीर्वाद दिया। 
मुख्य सचिव ने विगत 11 से 13 अक्टूबर को आयोजित आइस स्केटिंग एसोसिएशन आॅफ इंडिया द्वारा आयोजित नेशल फिगर स्केटिंग चैम्पियनशिप के तीनो वर्ग जुवेनाईल, जूनियर, सिनियर वर्ग के विजेताओ को प्रमाण पत्र दिये, तथा सभी खिलाड़ियों को नए वर्ष के कलैण्डर व डायरी भेंट की। 
आइस स्केटिंग एसोसिएशन आॅफ उत्तराखण्ड के प्रेसिडेन्ट शिव पैन्यूली ने एसोसिएशन की ओर से महाराणा प्रताप स्पोर्टस अवस्थित आइस रिंक स्टेडियम को संचालित करने का मांग पत्र दिया जिस पर मुख्य सचिव द्वारा शीघ्र स्पोर्टस विभाग, आई.एल.एस.पी. तथा एसोसिएशन के सदस्यों के साथ एक बैठक बुलाने को कहा गया । श्री शिव पैन्यूली द्वारा अवगत कराया कि इस आइस रिंक के संचालन से यहां के बच्चों को प्रतिभा निखारने में काफी मदद मिलेगी। वर्तमान में इन खिलाड़ियों को दिल्ली, गुड़गांव आदि प्राईवेट आइस रिंक में प्रतिभाग करना पड़ता है, जिससे इन पर आर्थिक बोझ भी पड़ता है। उनका कहना था कि बिना संसाधन के भी ये खिलाड़ी हर वर्ष आयोजित होने वाली आइस स्केटिंग प्रतियोगिताओं में बेहतर प्रदर्शन कर रहे है। 
मुख्य सचिव द्वारा आदर्श सिंह रावत, ऐश्वर्य प्रभा सिंह, अपूर्व सिंह अक्ष पयाल, शान्तनु कौशल, तनिष्क सिंह, यशसवी सिंह, को जुवेनाईल वर्ग में निष्ठा पैन्यूली, को सिनियर वर्ग में दिहिका पंवार, हर्षिता रवतानी, मनसा कौशल, युवराज गुलाटी, को जूनियर वर्ग में पुरस्कार प्रदान किया गया।
इस अवसर पर कोच श्री प्रियंका शर्मा, सदस्य शरद कौशिक, भरत सिंह, कृष्णा तिवारी, यंशवन्त सिंह आदि मौजूद थे। 
Next Post

सरकारी कर्मचारी ,सरकारी योजनाएं और समाज में भर्ष्टाचार से कोड़ में खाज पैदा करतें हैं

सरकारी कर्मचारी ,सरकारी योजनाएं और समाज – मोतियाबिंद बढ़ रहा है (मदन पैन्यूली) किसी एक दिन एक गाँव की तरफ गया था । देखा कि बरसों से वीरान पड़े खेतों में दर्जनों गड्ढे खुदे हुए हैं । खेतों में इतने सारे गड्ढों का होना अजीब सा लगा तो दरियाप्त करने […]

You May Like