मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से हर्षमणि व्यास व्यास के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने भेंट की

Pahado Ki Goonj
देहरादून:मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से शुक्रवार को सचिवालय में विंटर गेम एसोसिएशन ऑफ उत्तराखण्ड के प्रतिनिधमंडल ने मुलाकात की। एसोसिएशन के अध्यक्ष  हर्षमणि व्यास ने बताया कि उत्तराखण्ड की 11 सदस्य टीम ने मनाली, हिमाचल प्रदेश में आयोजित नेशनल स्कीइंग एंड स्नोबोर्डिंग चैंपियनशिप में अच्छा प्रदर्शन किया एवं 2 कांस्य पदक प्राप्त किए।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने सभी खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि उत्तराखण्ड में विंटर्स गेम की बहुत अधिक संभावनाएं हैं, साथ ही उत्तराखण्ड के खिलाड़ियों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि नीति वैली में भी स्कीइंग आदि के लिए बहुत अच्छी लोकेशन्स हैं। राज्य सरकार इन लोकेशन्स को विकसित करने के लिए कार्य कर रही है। राज्य में शीतकालीन पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए विश्वविख्यात विंटर डेस्टिनेशन औली में स्कीइंग व अन्य विंटर गेम्स का आयोजन किया जा रहा है।इस अबसर पर राष्ट्रीय खिलाड़ी एवं सदस्य विंटर गेम एसोसिएशन ऑफ उत्तराखण्ड  राकेश रंजन भिलंगवाल सहित  कोच एवं खिलाड़ी मौजूूूद रहे।
Next Post

पौड़ी और श्रीनगर के क्षेत्रों को न्यूनतम आवश्यक जलापूर्ति सुनिश्चित  की जाए: मुख्यमंत्री

अलकनंदा जलविद्युत परियोजना से पौड़ी और श्रीनगर के क्षेत्रों को न्यूनतम आवश्यक जलापूर्ति सुनिश्चित  की जाए: मुख्यमंत्री फरवरी के अंत तक कार्य पूरा किया जाए, मार्च तक श्रीनगर, पौड़ी व श्रीकोट को पानी उपलब्ध कराया जाए: मुख्यमंत्री आमजन की समस्याओं को देखते हुए, परियोजना को शीघ्र पूर्ण किया जाए। देहरादून:मुख्यमंत्री […]

You May Like